Shani margi 2022: धनतेरस के दिन शनि हो रहें हैं मार्गी, इन तीन राशियों की बदलेगी किस्मत

Shani Margi

Shani Margi

Shani Margi 2022: शनि ग्रह 23 अक्टूबर (23 October) धनतेरस (Dhanteras) के दिन से अपनी चाल बदल रहे हैं। शनि ग्रह अब ढ़ाई साल के लिए मार्गी हो जाएंगे। इससे पहले अभी शनि सबसे धीमी चाल चलकर विपरीत स्थिति में हैं। अभी शनि अपनी ही राशि मकर में वक्री हैं और 23 अक्‍टूबर 2022 से मार्गी होने जा रहे हैं। शनि का मार्गी होना तीन राशियों के लिए राजयोग (Rajyog) की स्थिति ला रहा है। जिससे इन तीन राशियों की किस्मत बदलने वाली है। आइये जानते हैं कौन-कौन सी वो राशि है जिस पर शनि की विशेष कृपा रहेगी।

Shani Margi

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए शनि का प्रभाव कुछ इस तरह रहेगा। शुभ परिणाम मिलेंगे। धन- लाभ होगा। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की करेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। नया वाहन या मकान खरीदने के योग भी बन रहे हैं। कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातकों को धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। मिथुन राशि के जातकों के लिए ये समय वरदान के समान है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। खूब मान- सम्मान मिलेगा। पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए समय बेहद फलदायी रहने वाला है। नौकरी और व्यापार के लिए ये समय शुभ रहेगा। वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे।
धन- लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। आपको नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *