BB16 में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री! साजिद (Sajid) ने कहा था, मेरे प्राइवेट पार्ट की रेटिंग दो…

Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra

Bigg Boss 16 : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने साजिद खान (Sajid Khan) पर सेक्सुअल हैरेसमेंट (sexual harassment) का आरोप लगाते हुए शो बिग बॉस का हिस्सा होने पर विरोध जताया है। साजिद खान पर बीते कुछ सालों में यौन उत्पीड़न को लेकर कई आरोप लगे हैं। कई एक्ट्रेसेस और दूसरे क्षेत्र में काम करने वाली महिलाओं ने साजिद पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। बता दें कि #MeToo मूवमेंट के दौरान कई एक्ट्रेस के साथ साथ शर्लिन चोपड़ा ने भी उन पर आरोप लगाए थे।

Sherlyn Chopra

शर्लिन को प्राइवेट पार्ट दिखाकर कहा था- इसे रेटिंग दो
शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट के जरिये कहा कि ‘उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) दिखाते हुए कहा था कि इसे 0 से 10 के बीच में रेटिंग (Rating) दो। मैं बिग बॉस हाउस में जाकर उसे रेटिंग देना चाहती हूं। देखते हैं कि एक सर्वाइवर एक मॉलेस्टर से कैसे निपटती है। प्लीज स्टैंड लीजिए सलमान खान(Salman Khan) ‘ बिग बॉस हाउस में पहले भी कई दुश्मन एक दूसरे का सामना करते नजर आ चुके हैं, देखना होगा कि क्या इस बार भी ऐसा होगा?

Sherlyn Chopra and sajid Khan

सलमान की कोई करीबी होती तो क्या करते

शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में सलमान पर भी सवाल खड़ा किया है उन्होंने सलमान से पूछा कि अगर साजिद खान ने सलमान खान की किसी करीबी लड़की को मॉलेस्ट किया होता तो क्या तब सलमान ऐसे शख्स को बिग बॉस हाउस में एंट्री करने देते?’ वहीं शर्लिन चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (wild card contestant) शामिल हो सकती हैं।

Sherlyn Twitt

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 16:- टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ‘वो पावरफुल लोग हैं कुछ भी कर सकते हैं’

पर्दे पर बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं शर्लिन

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘उन लड़कियों के दुखों और तकलीफों का क्या जिन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी आपबीती शेयर करने की हिम्मत दिखाई थी। जिनका साजिद खान के साथ बहुत भयानक और शॉकिंग एक्सपीरियंस रहा है।’ बता दें कि शर्लिन चोपड़ा प्ले बॉय की कवर गर्ल भी रह चुकी हैं। इसके साथ ही वो फिल्म कामसूत्र, चमेली, नॉटी बॉय, गेम और टाइम पास जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *