Urfi Javed: इंटरनेट सेंसेशन Urfi Javed ने फिर धड़काया फैंस का दिल, प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में पहनी धागों से बनी ड्रेस

Urfi Javed: अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) फिर कुछ ऐसा पहन लिया है जिसकी वजह से उनके फैंस अपने होशो हवास में नहीं है। वैसे तो उनका हर ड्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाता आया है लेकिन इस बार मौका था उनके प्री- बर्थडे सेलिब्रेशन (pre birthday celebration) का।

Urfi Javed

बता दें कि 13 अक्टबर को की शाम को उर्फी जावेद ने अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। वहां पपराजी भी मौजूद थे। अब मौका इतना खास हो और उर्फी कुछ अलग ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने अपने आउटफिट से फिर से सभी को चौंकाया। उर्फी ने इस बार धागे से बनी हुई रिवीलिंग ड्रेस पहनी जिस पर मोतियों से वर्क किया गया था। बेबी पिंक कलर की ड्रेस के साथ उर्फी ने मैचिंग लिपस्टिक लगाई। उन्होंने बालों का बन बनाया और एक साइड बालों को चेहरे पर खुला छोड़ा।

फैन्स देने लगे बधाइयां

वीडियो के बैकग्राउंड में हाय हाय ये मजबूरी गाना चल रहा है। उर्फी का वीडियो देख उन्हें फैन्स बधाइयां देने लगे। सभी को लगा उनका जन्मदिन गुरुवार को ही है। लेटेस्ट पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि उनका बर्थडे 15 अक्टूबर को है, लेकिन जिन लोगों ने उन्हें बधाइयां दी हैं उनका शुक्रिया।  

Urfi Javed

यूजर्स के निशाने पर उर्फी

उर्फी का कोई वीडियो हो और उस पर ट्रोल ना किया जाए ऐसा शायद ही कभी हो। यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर गंदे कमेट्स किये। एक यूजर ने लिखा, ‘मजबूरी तो दिख ही रही है। पैसा नहीं है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘दिवाली की लाइट लपेट लिया क्या?’ एक कहते हैं, ‘अगला ड्रेस टेप से बनाना दीदी।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘ऐसे ऐसे कपड़े पहनती है लगता नागमणि लेकर ही मानेगी।‘

अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का किया प्रमोशन

प्री- बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ साथ उर्फी ने अपने नए अपकमिंग म्यूजिक वीडियो हाय हाय ये मजबूरी हाल ही में रिलीज हुई है। वह गाने का प्रमोशन भी कर रही हैं।

 

 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *