Baba Vanga Predictions:  बाबा वेंगा ने 2022 के लिए की थी 6 भविष्यवाणियां,  कुछ महीनों में हो सकती हैं सच

Baba Vanga

Baba Vanga

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की चर्चा दुनिया भर में होती हैं। बाबा वेंगा बुल्गारिया (Bulgaria) के मशहूर भविष्यवेत्ता (Famous prophet) थे। जानकारी के मुताबिक अब तक उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं।

बता दें कि बाबा वेंगा की दो भविष्यवाणियां साल 2022 में सच हो चुकी हैं। जबकि उन्होंने इस साल के लिए कुल 6 भविष्यवाणियां की थी, जो आने वाले महीनों में सच साबित हो सकती हैं।

Baba Vanga

जानकारी के मुताबिक बाबा वेंगा ने 2022 के लिए कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई है। कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया में बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात हो गए थे, जबकि पाकिस्तान में भी बाढ़ से स्थिति काफी खराब हो गई थी और इस दौरान 1000 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी थी।

इसके अलावा बाबा वेंगा ने कुछ शहरों में पानी की कमी औ सूखे की भी भविष्यवाणी की थी। हाल के समय में पुर्तगाल को पानी की कमी की समस्या से जूझना पड़ा था, जबकि इटली में सूखे की समस्या सामने आई थी।

अब इन चार भविष्यवाणियों का इंतजार

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की साल 2022 में (Predictions for 2022) में कोरोना वायरस के बाद एक और खतरनाक वायरस के आने की भविष्यवाणी की थी, जिसकी शुरुआत साइबेरिया से हो सकती है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण से आकाल जैसी स्थिति और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भी भविष्यवाणी की थी।

 कुछ महीनों में भारत में आ सकती है मुसीबत

बाबा वेंगा साल 2022 में भारत में आकाल जैसी स्थिति आने की भविष्यवाणी की थी। बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2022 में दुनियाभर के देशों में तापमान में गिरावट आने की वजह से टिड्डियों का हमला बढ़ेगा, जिसका गहरा असर भारत पर होगा और यहां फसलें बर्बाद होने से भुखमरी जैसी स्थिति हो सकती है। अब आने वाले दिनों में ये भविष्यवाणियां कितनी सच होंगी ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहान इनसे सर्तक रहने की जरूरत है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *