Munmun Dutta: तारक मेहता…शो में अब नहीं दिखेगी जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री, इस वजह से मुनमुन दत्ता ने छोड़ा शो  

Munmun Dutta

Munmun Dutta

Munmun Dutta: हर घर में देखा जाने वाला टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ulta Chashma) अब हर उम्र के लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है। और इस सीरियल के हर कैरेक्टर लोगों के दिल में बस गए हैं। वहीं तारक मेहता शो के कई एक्टर्स ने अब इससे दूरी बना ली है तो वहीं अब खबर आ रही है कि जेठालाल जिसके फैन हैं वो भी अब इस शो में दिखाई नहीं देंगी।

Munmun Dutta

हम बात कर रह हैं बबीता जी (Babita Ji) की यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की। जो अब ये शो छोड़ने वाली हैं। जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री को टेलीविजन पर उनके फैंस देखना काफी पसंद करते है। लेकिन अब बबीता जी ने अपने फैंस को निराश कर दिया है।    

खबर है कि बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता जल्दी ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़कर बिग बॉस सीजन 16 (bigg boss season 16) में नजर आ सकती हैं। सूत्रों की माने तो बबीता जी की ख्वाहिश थी कि वो बिग बॉस के घर में एंट्री करें। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी सीजन वन में जब फर्स्ट वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट के लिए चैलेंज लेकर आई थी तब उनके साथ कुछ और सेलिब्रिटी भी आए थे।

Munmun Dutta

जिसके बाद से उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था उन्हें बिग बॉस में जाने की ख्वाहिश है और वह बिग बॉस के बारे में काफी कुछ बातें करती नजर आई थी।

वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़कर बबीता जी बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ सकती हैं। यूं तो बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कि बिग बॉस में कब और कैसे होती है मुनमुन दत्ता की एंट्री।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *