Bigg Boss 16: एक हफ्ते में शो से बाहर निकाल दिये जाएंगे साजिद खान, मेकर्स ने लिया फैसला

Sajid Khan in Bigg Boss 16

Sajid Khan in Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्रीं हुई है उसके बाद से ही लगातार विवाद बढ़ते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस समेत महिला आयोग (Women’s Commission) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (President Swati Maliwal) ने साजिद खान को बिग बॉस हाउस से निकालने की मांग की थी।

Sajid Khan

विवाद गर्माता देख अब शो मेकर्स (Show Makers) ने भी साजिद को घर से बाहर का रास्ता दिखाने का फैसला कर लिया है। ताजा अपटेड्स के मुताबिक साजिद खान को एक हफ्ते के भीतर शो से बाहर कर दिया जाएगा। चूंकि, साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं, जिनमें नामी एक्ट्रेस शामिल हैं, ने गंभीर आरोप लगाए थे।

इसी वजह से ऑडियंस उनको शो से बाहर करने की मांग करने लगी। एक्ट्रेस सोना महापात्रा शो में उनकी एंट्री होते ही भड़क उठी थीं और उनको शो से निकालने की मांग की थी।

Bigg Boss 16: बहन फराह खान ने सलमान से मांगी मदद

साजिद खान की बहन और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने सलमान खान से साजिद की मदद करने के लिए कहा था। फराह खान सलमान खान की भी दोस्त हैं, इस नाते सलमान ने साजिद की मदद करने की भी कोशिश की। लेकिन खबर है कि अब साजिद की वजह से सलमान खान (Salman Khan) की इमेज को भी नुकसान पहुंच रहा है। ETimes की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शो के मेकर्स ने अब साजिद खान को बिग बॉस हाउस से बाहर करने का फैसला ले लिया है, और एक हफ्ते के भीतर ही साजिद इस शो से बाहर हो जाएंगे।

Salman khan And Sajid Khan

 Bigg Boss 16: साजिद को शो से निकालने पर सलमान राजी

साजिद को शो से बाहर करने के फैसले पर अब सलमान खान के भी राजी होने की खबर आई है। शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था, जिसमें साजिद खान को भी शो में एंट्री मिली थी, तब से ही सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को लेकर इसकी आलोचना होने लगी और साजिद को शो से बाहर करने की मांग उठने लगी। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में पत्र लिखकर साजिद को शो से बाहर करने की मांग की थी।

Bigg Boss 16: 10 महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा था कि साजिद खान पर 10 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न (sexual harassment) के आरोप लगाए हैं, जो बेहद गंभीर हैं। बावजूद इसके, उन्हें शो का हिस्सा बनाया गया। यह गलत है, ऐसा नहीं किया जा सकता है। न ही उनको नेशनल टेलीविजन पर प्रोमोट किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 16:- टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ‘वो पावरफुल लोग हैं कुछ भी कर सकते हैं’

हालांकि, इस बीच FWICE ने साजिद खान के लिए सपोर्ट किया था, और कहा था कि हर किसी को जीने और कमाने का अधिकार है। साजिद खान को लेकर कई एक्ट्रेसेज ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। शर्लिन चोपड़ा, सोना मोहपात्रा, उर्फी जावेद, कनिष्‍का सोनी, देवोलीना भट्टचार्जी, गौहर खान, सलोनी चोपड़ा और मंदाना करीमी समेत कई एक्‍ट्रेसेज ने इस फिल्म मेकर को शो से बाहर करने की मांग की है।

 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *