Breathe InTo The Shadows 2: जल्द आने वाला है  ब्रीदलेस का दूसरा सीजन, अनाउंस हुई रिलीज डेट

Breathe InTo The Shadows 2

Breathe InTo The Shadows 2

Breathe InTo The Shadows 2: कुछ सालों से एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform) पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। दर्शक उनकी वेबसीरीज (webseries) और फिल्मों को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) की कुछ फेमस वेब सीरीज में ब्रीद- इन टू द शैडोज (Breathe- In to the Shadows) का नाम भी शामिल है। और अब खबर है कि  इस सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। बता दें कि 17 अक्टूबर को प्लेटफॉर्म ने ब्रीद इन टू द शैडोज-2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

Breathe InTo The Shadows 2

Breathe InTo The Shadows 2: कब रिलीज होगा ब्रीद इन टू द शैडोज-2 ?

ब्रीद इन टू द शैडोज का दूसरा सीजन 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार के सीजन में नवीन कस्तूरिया भी एक अहम रोल निभाती नजर आएंगे। इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर सीरीज का प्रोडक्शन किया है। सीजन 2 में कुल आठ एपिसोड रखे गए हैं।

Breathe InTo The Shadows 2: सीजन-2 में पहले से ज्यादा सस्पेंस और ड्रामा

मेकर्स का कहना है कि नया सीजन पहले के मुकाबले बड़े स्तर पर बनाया गया है और अलग सिनेमाई अनुभव देने वाला है। इस बार कहानी में ज्यादा थ्रिल, सस्पेंस और ड्रामा होगा, जो दर्शकों को सही मायनों में ब्रीदलेस कर देगा। मयंक शर्मा ने अरशद सईद, विक्रम टुली, प्रिया सैगी और अभिजीत देशपांडे के साथ मिलकर इस सीजन को लिखा है।

Breathe InTo The Shadows 2

 

Breathe InTo The Shadows 2: अभिषेक ने ब्रीद से किया था ओटीटी पर डेब्यू 

अभिषेक का ब्रीद डिजिटल डेब्यू है। पिछले कुछ वक्त से जूनियर बच्चन ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और ऐसे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, जो खास तौर पर ओटीटी के दर्शकों के लिए बनाये जा रहे हैं। 2020 में नेटफ्लिक्स पर आयी लूडो अभिषेक की सीधे ओटीटी पर आने वाली पहली फिल्म है। इसके बाद द बिग बुल, बॉब बिस्वास और दसवीं भी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पहुंचीं।

Breathe InTo The Shadows 2

Breathe InTo The Shadows 2: 2018 में हुई थी ब्रीथ की शुरुआत

क्राइम ड्रामा थ्रिलर ब्रीद की शुरुआत आर माधवन और अमित साध के साथ 2018 में हुई थी। इसके बाद 2020 में प्लाइम वीडियो ने ब्रीद इन टू द शैडोज शीर्षक से एक अलग वेब सीरीज रिलीज की, जिसमें अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभायीं। यह सीरीज भी सफल रही, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन का एलान किया गया था। ब्रीद इन टू द सैडोज सीजन 2 में अभिषेक, अमित, नित्या और संयमी खेर अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे। 

इसे भी देखें- फिर रोमांचित करने का आ रहा है डायनासोर, 17 अक्टूबर को ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ OTT पर रिलीज

इसे भी देखें- Mili Teaser: ‘मिलि’ में नर्सिंग स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, फिल्म का टीज़र रिलीज

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *