February 27, 2024

love triangle: दो सगे भाइयों को दिल दे बैठी युवती, करदी सारी हदें पार, मामला जान हो जाएँगे हैरान! 

Love triangle

Love triangle

Love triangle: नई दिल्ली। कहते हैं प्यार अंधा होता है। और फिल्मी कहानियों में इसी तरह के प्यार मोहब्बत को जम कर दिखाया जाता है। हमारे देश में लोग भी ख्वाब में जीना पसंद करते हैं, लेकिन जब ऐसा ही फिल्मी प्यार समाज में रीयल लाइफ में देखने को मिले को देख कर उस पर उनंगियां भी उठती हैं, और लोगों को हैरानी भी होती है। दरअसल फिल्मी कहानी और फिल्मी मोहब्बत तो रुपहले पर्दे पर ही शोभा देती है। लेकिन जब ये हकीकत में हो जाए तो समाज की उगलियां इन पर उठने लगती है। पर प्यार है कि वो ना तो उम्र देखता है ना ही जातपात के बंधन को मानता है। जो इस प्यार के गिर्फ्त में आया वो दुनियादारी और सुध-बुध खो बैठता है। 

Love triangle

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है, जिसकी प्रेम कहानी हैरात में डाल देगी। बरेली की इस प्रेम कहानी को सुनकर हर किसी को एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘गुंडे’ की ज़रूर याद आ जाएगी। बरेली की इस प्रेम कहानी में कुल तीन किरदार है जिसमें एक 25 साल की युवती है और उसके दो मंगेतर वोभी दोनों सगे भाई। इस प्यार में दीवानगी ऐसी कि युवती दोनों युवकों को लेकर घर से फरार भी हो गई।

इसे भी देखें-Nancy Hauck: जिस बेटे को जन्म दिया, उसी के बच्चे की मां बनने वाली है महिला ! दादी नहीं मम्मी कहेगी पोती

यह पूरा मामला बरेली के शेरगढ़ थाने का है. अब इस प्रेम कहानी में विलन बन कर पुलिस तीनों को पकड़ने की तैयारी में है। इस अनोखी प्रेम कहानी की पूरे इलाके में चर्चा जोरों पर है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवती दोनों भाइयों को जान से ज्यादा प्यार करती थी। जब इस बात की खबर परिवार के घर के बड़े बुजुर्गों को लगी तो उन्होंने ऐसी हरकतों पर सवाल उठाया। तीनों के जमकर मारपीट करते हुए मामले को शांत कराया गया। लेकिन तीनों के दिलों में उगल रही आग शांत नही हो पाई और तीनों घर छोड़कर फरार हो गए।


युवती के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और तीनों की खोज जारी कर दी गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों भाई युवती को अपने मामा के यहां लेकर गए हैं। इसके बाद दोनों परिवारों में जमकर हंगामा हुआ है। फिर पुलिस ने युवकों के मामा के खिलाफ भी थाने में मामला दर्ज करा दिया। फिलहाल तीनों प्रेमी कहां है, पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *