Bigg Boss 16: जानिए सबसे ज्यादा शो में किसे पसंद करते हैं ऑडियंस, टॉप 5 की लिस्ट में हैं ये नाम

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस अपने हर सीजन में रोमांस, ड्रामा और इमोशंस लेकर आता है। बिग बॉस हाउस में फुल मस्ती भी होती है तो वहीं रूठना मनाना भी होता है। ऐसे में बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, इस शो के प्रतिभागियों (contestant) में कॉम्पिटिशन गहराता जा रहा है।

Bigg Boss 16

बता दें कि 1 अक्टूबर 2022 से शुरू हुए बिग बॉस ने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। इन दो हफ्तों में अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं तो वो हैं प्रोड्यूसर साजिद खान। जब से उन्होंने बिग बॉस  के घर में एंट्री की है तभी से उन्हें शो से बाहर निकाले जाने का विरोध हो रहा है। मामला सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर तक पहुंच गया। अब Ormax Media ने बिग बॉस के सेकंड वीक के लिए अपने टॉप 5 सबसे पॉपुलर प्रतियोगियों की लिस्‍ट शेयर की है। क्‍या आपको लगता है इसमें साजिद खान होंगे?  

Bigg Boss 16:  पहले नंबर पर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)

शो की शुरुआत से ही बिग बॉस के सबसे ‘छोटे’ और क्‍यूट प्रतियोगी हैं अब्दु रोजिक दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। अब्‍दु पिछले हफ्ते भी लिस्ट में नंबर 1 पर थे। उन्‍होंने अपनी पोजिशन को बरकरार रखा है।

Abdu Rozik

Bigg Boss 16: दूसरे नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

प्रियंका चाहर Ormax Media की लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर आ गई हैं। पिछले वीक टीना दत्ता सेकंड पोजिशन पर थीं। प्रियंका ने शो में अपनी मौजूदगी और दायरा बढ़ा दिया है। स्‍क्रीन पर भी वह ज्‍यादा दिख रही हैं। शो में वो एक मजबूत दावेदार के तौर पर नजर आ रही हैं।

Priyanka Chahar Choudhary

 Bigg Boss 16: तीसेर नंब पर एमसी स्टेन (MC Stan)

एमसी स्‍टेन इस लिस्ट में तीसरे नंबर हैं। पिछले वीक वह चौथी पोजिशन पर थे।

MC Stan

Bigg Boss 16: चौथे नंबर पर टीना दत्ता (Tina Dutt)

वहीं चौथे नंबर पर टीना दत्ता हैं। वह पिछले वीक सेकंड पोजिशन पर थीं। पोजिशन स्लिप होने को उनकी नाकामयाबी के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।

Tina Dutta

वहीं लिस्‍ट में सरप्राइज करने वाला नाम हैं अंकित गुप्त का। जो पहले हफ्ते में बिल्कुल भी नजर नहीं आए थे। अब धीरे-धीरे अपनी प्रेजेंस बढ़ा रहे हैं।

Ankit Gupta

वहीं बात करें शो के सबसे फेवरेट प्रतियोगी अब्‍दु रोजिक की, तो बिग बॉस में उनकी एंट्री से अब्‍दु की इंडियन फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। बिग बॉस हाउस में भी इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

इसे भी देखें- BB16 में शर्लिन चोपड़ा की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री! साजिद (Sajid) ने कहा था, मेरे प्राइवेट पार्ट की रेटिंग दो

इसे भी देखें- Big Boss 16: अब्दू रोजिक की हाइट का कारण बनी ये घातक बीमारी,नही करा पाए थे इलाज

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *