Snageeta Bijlani Photoshoot: एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर पक्षियों ने किया हमला, इंस्ताबुंल में फोटो शूट के दौरान हुआ ये हादसा, आखिर क्या है माजरा?  

Sangeeta Bijlani Photoshoot

Snageeta Bijlani Photoshoot

Snageeta Bijlani Photoshoot: 90 के दौर की संसेशन एक्ट्रेस संगीत बिजलानी (Sangeeta Bijlani) आज भी उतनी ही खूबसूरत और चार्मिंग लगती है। इन दिनों संगीता बिजलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो इंस्ताबुंल (Istanbul) के एक खूबसूरत लोकेशन पर फोटो शूट (Photoshoot) कराती नजर आ रही है। फोटो में संगीता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

Sangeeta Bijlani

Snageeta Bijlani Photoshoot: रेड कलर की ड्रेस में लग रही हैं खूबसूरत

संगीता ने वहां के खूबसूरत लोकेशन को काफी एंजॉय किया और खूब फोटोशूट भी कराया। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में संगीत रेड कलर की ड़्रेस में फोटो शूट करा रही हैं। वो एक बिल्डिंग की छत के किनारे बैठ कर फोटो के लिये अलग अलग पोज दे रही हैं। उनके आस पास ढेर सारे पक्षी मंडरा रहे हैं। तभी एक पक्षी उन पर हमला कर देता है।

Snageeta Bijlani Photoshoot: फोटोशूट के दौरान पक्षी ने किया हमला

संगीता बिजलानी के पैर पर एक पक्षी चोंच से मारता है। तब एक्ट्रेस पोज देते हुए चौंक जाती हैं घबरा कर अपना पैर पीछे खींच लेती है। संगीता बिजलानी ने हाल ही ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘रील वीएस रियल’। 

Sangeeta Bijlani

Snageeta Bijlani Photoshoot: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं संगीता बिजलानी

बता दें कि संगीता बिजलानी किसी जमाने में बॉलीवुड के भाई सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि दोनों की बात शादी तक पहुंच गई थीं. हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया और संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली। हालांकि बाद में संगीता का उनसे भी तलाक हो गया। फिलहाल संगीता बिजलानी और सलमान खान इन दिनों सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।  

इसे भी देखें-Namrata Malla Bold Video : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का बोल्ड लुक हुआ वायरल, बिखेरा हुस्न का जलवा

इसे भी देखें- मलाइका ने फिर मचाया बवाल, वीडियो देख लोगों ने कहा- अरे…पैंट तो पहन लेती।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *