Uber Driver ने एक्ट्रेस से कहा- तू भरेगी क्या 500 रुपये, किया फिर कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान

Uber Driver

Uber Driver: आज हमें कहीं बाहर जाना होता है तो हमें गाड़ी की चिंता नहीं होती। हम तुरंत Uber कैब बुक कर लेते हैं। आज Uber हर किसी की जरूरत बन गया है। कई दूसरी कैब सर्विस आने के बाद भी लोगों का भरोसा उबर पर ज्यादा है। लेकिन  सोशल मीडिया पर उबर ड्राइवर के बतमीजी का मामला जब वायरल हुआ तो लोग सोच में पड़ गए।

Manava Naik

 दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर (Bollywood actress and producer) मानवा नाइक (Manva Naik) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि एक Uber कैब ड्राइवर ने उनके साथ रात को बदतमीजी की।

Uber Driver: एक्ट्रेस ने ट्वीट पर दी घटना की जानकारी

मानवा नाइक ने ट्वीट के जरिये बताया कि कैसे एक Uber ड्राइवर ने पहले उनके साथ बदतमीजी की और फिर अंधेरी जगह पर गाड़ी रोक दी। इसमें उन्होंने बताया कि उबर ड्राइवर ने उनसे कहा कि तू भरेगी क्या 500 रूपये? इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाना शुरु कर दिया और सिग्नल भी ब्रेक किया।

एक्ट्रेस ने ट्वीट पर बताया कि रात 8:15 पर उन्होंने बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स से यह कैब पकड़ी थी। जैसे ही वह कैब में बैठी, ड्राइवर किसी से बात कर रहा था। जब एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया तो ऐसा करने पर ड्राइवर उल्टा एक्ट्रेस पर ही भड़क गया। जिसके बाद उसने रेड लाइट तोड़ दी। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब पुलिस ने उसे रोका तो एक्ट्रेस ने ऑफिसर्स से कहा कि वह गाड़ी को जाने दे क्योंकि पहले ही गाड़ी की फोटो खींची जा चुकी है।

Uber Driver: ड्राइवर ने कहा- ‘रुक तेरे को बताता हूं’

एक्ट्रेस ने बताया कि उबर ड्राइवर को फोन पर बात करने से मना करने के बाद वह बदतमीजी करने लगा था। उसने एक्ट्रेस से कहा कि क्या तू भरेगी 500 रूपये? उसके बाद एक्ट्रेस ने उसे कैब रोकने के लिए कहा लेकिन, ड्राइवर ने उल्टा जवाब देते हुए कहा-रुक तेरे को दिखाता हूं।

उबर ड्राइवर ने गाड़ी बीकेसी के जिओ गार्डन के पास अंधेरी इलाके में रोकने की कोशिश की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ड्राइवर को पुलिस स्टेशन जाने की धमकी दी। जब एक्ट्रेस ने गाड़ी से तेज तेज चिल्लाना शुरू किया तो दो बाइक सवार और एक रिक्शा चालक ने कैब का पीछा किया। जैसे तैसे उन्होंने कैब ड्राइवर को रोका और एक्ट्रेस को गाड़ी से बाहर निकाला।

Uber Driver: पुलिस हिरासत में ड्राइवर

एक्ट्रेस के द्वारा इस पूरी घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसके बाद ये मामला तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि वह इस घटना के बाद बेहद डरी हुई हैं लेकिन, सुरक्षित हैं। उन्होंने बाकी महिलाओं से भी सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और वह पुलिस हिरासत में है।

तो अगर आप भी uber या किसी भी कैब की सर्विस लेते हैं तो पहले सोच समझ लें। उसके बाद ही कैब मे बैठें। सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *