Film Promotion: ‘Phone Bhoot’ के प्रमोशन में जुटीं कटरीना, सिद्धांत और ईशान संग जमकर किया Dance

Film Promotion

Film Promotion: बॉलीवुड की दिलकश हसीना कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) को लेकर चर्चा में हैं। कटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) स्क्रिन शेयर करते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें- Breathe InTo The Shadows 2: जल्द आने वाला है  ब्रीदलेस का दूसरा सीजन, अनाउंस हुई रिलीज डेट

इसे भी पढ़ें- Mili Teaser: ‘मिलि’ में नर्सिंग स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, फिल्म का टीज़र रिलीज

तीनों स्टार्स जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। सोमवार रात ‘फोन भूत’ के इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें कटरीना ने एक्टर ईशान और सिद्धांत के साथ जमकर डांस किया।

Film Phone Bhoot

Film Promotion: ईशान खट्टर का धमाकेदार डांस

इस डांस वीडियो को सेलेब्स फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस की शुरुआत ईशान करते है और उनका जुनून देखकर कटीना और सिद्धांत भी मैदान में आ जाते हैं। वीडियो को देखकर फैंस ईशान की एनर्जी और उनके डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस दौरान कटरीना कलरफुल प्रिंटेड शर्ट और येलो पैंट में नजर आईं।

Film Phone Bhoot

Film Promotion: फिल्म फोन भूत की रिलीज डेट

फिल्म फोन भूत 4 नवबंर को सिने स्क्रिन पर दिखाई देगी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है तो वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डराने वाली है। फिल्म में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी नजर आएंगे। तो तैयार हो जाइए एक ब्यूटीफुल हसीना से डरने के लिए।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *