Disha Patani Boxing: बॉक्सिंग करती स्ट्रॉन्ग स्टाईल में नजर आईं दिशा पाटनी, वीडियो देख फैंस ने कहा- ‘क्या फायदा, करना तो आयटम सॉन्ग ही है’

Disha Patani Boxing

Disha Patani Boxing: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने टोन्ड फीगर (Toned Figure) और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस (Fitness) का काफी ध्यान रखती हैं। इसके लिए वो घंटों जिम में पसीना बहाती हैं।

इसे भी पढ़ें- एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर पक्षियों ने किया हमला, इंस्ताबुंल में फोटो शूट के दौरान हुआ ये हादसा।

इसे भी पढ़ें- Uber Driver ने एक्ट्रेस से कहा- तू भरेगी क्या 500 रुपये, किया फिर कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान

वो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी टोन्ड फिगर को भी जमकर फ्लॉन्ट करती हैं। एक बार फिर दिशा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉक्सिंग (Boxing) करती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (viral) हो रहा है।

Disha Patani Boxing
Disha Patani Boxing

Disha Patani Boxing: ट्रेनर के साथ की फाइटिंग

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा किसी फिटनेस सेंटर में हैं। यहां दिशा ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग मुकाबला करती नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और ब्रालेट में दिशा का लुक भी काफी दमदार लग रहा है। वहीं पंच मारने का उनका अंदाज भी जबरदस्त है। दिशा किसी भी लिहाज से अपने ट्रेनर (Gym Trainer) से कम नजर नहीं आ रही हैं, वह बिल्कुल कांटे की टक्कर दे रही हैं।

Disha Patani Boxing: लिखा मजेदार कैप्शन

इस वीडियो के साथ दिशा ने काफी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘छुट्टियों के दौरान थोड़ी मिठाइयां खा सकूं, इसकी कोशिश कर रही हूं।’ यह तो साफ है कि दिवाली का त्योहार आ रहा है। मिठाइयों के चक्कर में दिशा फिटनेस और फिगर के साथ समझौता नहीं करना चाहतीं, इसलिए उन्होंने पहले ही अपनी तैयारी शुरू कर दी है। फिटनेस के प्रति दिशा के इस जुनून की यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं।

 Disha Patani Boxing: एक्टिंग पर फोकस की दी सलाह

दिशा के इस पोस्ट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही हैं। साथ ही सेलेब्स भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कहां से सीखा?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त।’ हालांकि, कुछ यूजर्स दिशा को ट्रोल करते भी नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या फायदा इसका जब हर फिल्म में आइटम सॉन्ग ही करना है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक्टिंग पर भी ध्यान दीजिए।’

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *