Film Uunchai Trailer Release: अब बिग बी करेंगे एवरेस्ट की चढ़ाई, फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर रिलीज, सलमान को नहीं मिली एंट्री

Film Uunchai Trailer Release

Film Uunchai Trailer Release: अब हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। लेकिन इस उम्र में भी वो अच्छे अच्छे नौजवानों को पीछे छोड़ देते हैं। काम और फुर्ती के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता। अब 80 की उम्र में अमिताभ एवरेस्ट की चढ़ाई करने जा रहे हैं। हैरान मत होइये, ये बिल्कुल सच है।

Film Uuchai
Film Uuchai

दरअसल अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म ऊंचाई (Film Uuchai) में एवरेस्ट की चढ़ाई करते नजर आएंगे। राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) की नई फिल्म ‘ऊंचाई’  का ट्रेलर रिलीज (trailer release) हो गया है। सूरज बड़जात्या (Suraj Barjatya) की ये फिल्म 3 दोस्तों की कहानी है। तीनों दोस्त अपने चौथे दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट (mount Everest)  पर चढ़ने का फैसला लेते हैं।

Film Uuchai
Film Uunchai

अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) नजर आएंगे। वहीं नीना गुप्ता (Nina Gupta) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (pariniti chopra) भी अहम हैं। यह फिल्म दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ रुलाएगी भी। यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें- Brahmastra Release on OTT: Disney Hotstar पर आ रही है ‘ब्रह्मास्त्र’ अनाउंस हुई फिल्म रिलीज़ डेट

इसे भी पढ़ें- Breathe InTo The Shadows 2: जल्द आने वाला है  ब्रीदलेस का दूसरा सीजन, अनाउंस हुई रिलीज डेट

Film Uunchai Trailer Release: ऊंचाई के ट्रेलर को लाखों में मिले व्यूज़ और कमेंट्स  

इस फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं यू ट्यूब पर अब तक इस वीडियो ट्रेलर को 7,824,709 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 8.3 हजार कमेंट्स भी किए गए हैं। यूजर्स द्वारा ऊंचाई का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। 80 साल की उम्र में अमिताभ बचन की एक्टिंग को यूजर्स सलाम कर रहे हैं। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन की भी खूब तारीफ की जा रही है।

Film Uunchai Trailer Release: गाइड के रोल में परिणीति चोपड़ा

फिल्म की बात करें तो अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी वाली इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा गाइड की भूमिका निभाएंगी। परिणीति ट्रैकिंग गाइड होने के साथ लोगों को इसमें आने वाली चुनौतियों के बारे में भी बताती हैं।

Film Uunchai Trailer Release: लोगों को खूब पसंद आ रहा है फिल्म का ट्रेलर  

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि कोई भी सूरज बड़जात्या जैसी फैमिली फिल्में नहीं बना सकता। ऊंचाई का ट्रेलर काफी बेहतरीन है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि बॉलीवुड राजश्री मैजिक को बहुत मिस कर रहा था। बॉलीवुड में भावनाएं वापस लाने के लिए धन्यवाद सूरज बड़जात्या। ऊंचाई का ट्रेलर काफी तरोताजा है।

 Film Uunchai Trailer Release: सलमान खान को नहीं दिया रोल

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान ने भी काम करने की इच्छा जताई थी, लेकिन सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को मना कर दिया था। सूरज बड़जात्या ने कहा कि ‘जब मैं यह फिल्म बना रहा था तो सलमान ने पूछा कि सूरज क्या बना रहे हो। फिर यह कहा कि तुम पहाड़ों पर क्यों जा रहे हो।

उसके बाद यह कहा कि मैं यह फिल्म कर सकता हूं। तब मैंने कहा नहीं। यह बात हम सभी जानते हैं कि सलमान पहाड़ों पर चढ़ सकते हैं।’ मगर मुझे फिल्म के लिए ऐसे किरदारों की जरूरत थी जो ऐसे नजर आएं कि वह नहीं चढ़ सकते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *