Sherlyn Chopra’s legal battle: साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा का दो तरफा कानूनी वार, एक्ट्रेस ने थाने में की शिकायत

Sherlyn Chopra's legal battle

Sherlyn Chopra’s legal battle: हर रोज फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) की मुश्किलों में इजाफा होता जा रहा है। एक ओर जहां दस महिलाओं ने उन पर मीटू मूवमेंट (#Metoo) के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट (sexual harassment) का आरोप लगाया है तो वहीं साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) डबल एक्शन मोड में नजर आईं।

Sherlyn Chopra against sajid khan
Sherlyn Chopra against sajid khan

रिएलिटी शो रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट और फिल्म मेकर साजिद खान के खिलाफ वह थाने जा पहुंचीं। बिग बॉस 16 को टीवी पर आते हुए 20 दिन हो चुके हैं। लेकिन साजिद खान को शो से बाहर नहीं किया गया है, जिससे आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस खफा दिखाई दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 16: एक हफ्ते में शो से बाहर निकाल दिये जाएंगे साजिद खान, मेकर्स ने लिया फैसला

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 16:- टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ‘वो पावरफुल लोग हैं कुछ भी कर सकते हैं’

शर्लिन ने साजिद पर कानूनी रूप से दो तरफा वार किया है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा भी उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जिन्होंने मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सोशल मीडिया हैंडल पर शर्लिन ने इसकी जानकारी दी है। इसके अलावा शर्लिन ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखने की बात भी कही है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट रुकवाने की बात कही है। शर्लिन ने कहा है कि जब तक साजिद खान बिग बॉस 16 से बाहर नहीं हो जाते, तब तक इस शो का ब्रॉडकास्ट, टेलीकास्ट रद्द कर दिया जाना चाहिए।

Social Media
Social Media

बता दें कि #MeToo movement के दौरान साजिद खान पर भी यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। फिर जैसे ही बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री हुई, तभी से विवाद शुरू हो गया था। सोशल मीडिया पर उनको शो से बाहर निकाले की बात सामने आने लगी।

Social Media
Social Media

इसके कुछ दिन बाद ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूंचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर साजिद को शो से बाहर करने की अपील कर डाली। 2018 में कुछ जर्नलिस्ट समेत लगभग 10 एक्सट्रेसेज ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इतने विरोध के बावजूद साजिद खान को अभी तक शो बिग बॉस 16 से बाहर नहीं निकाला गया है।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *