Site icon News Hindi

Actress Charu Asopa in trouble: मुश्किलों में ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस चारू असोपा, बेटी बीमार, पति से चल रही है अनबन

Actress Charu Asopa in trouble

Actress Charu Asopa in trouble in trouble: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की पर्सनल लाइफ इन दिनों मुश्किलों से घिरी हुई है। एक तरफ जहां उनकी मैरिज लाइफ डिस्टर्ब चल रही है तो वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी जियाना सेन इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी उथल-पुथल है।

पति राजीव सेन संग खटपट के बीच उनकी बेटी जियाना सेन बीमार हो गई हैं। चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही बताया है कि, उनकी बेटी दो दिनों से भर्ती हैं।

Actress Charu Asopa

Actress Charu Asopa in trouble:  बेटी को हुआ डेंगू

दरअसल, उनकी बेटी जियाना को डेंगू हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब वह बेहतर हैं और रिकवर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए डॉक्टर्स को धन्यवाद किया है। चारू ने कैप्शन में लिखा है, “आज तीन दिनों के बाद मेरी जान मेरी छोटी जियाना बेहतर महसूस कर रही है। दो दिन पहले उसे डेंगू हुआ था और मुझे अपनी नन्ही परी पर बहुत गर्व है, वह मेरी बहादुर बच्ची है। पिछले कुछ दिनों में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब वह ठीक हो रही हैं।

Actress Charu Asopa in trouble: फैंस बेटी के ठीक होने की कर रहे कामना

सोशल मीडिया पर चारू के इस पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और जियाना की अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। बता दें कि, बीते कुछ दिनों से चारू असोपा फिर से अपने पति राजीव सेन से अपने अलगाव को लेकर चर्चा में हैं। चारू ने राजीव पर आरोप लगाया था कि, दिल्ली जाते ही उन्होंने एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया था। उन्हें लगा था कि, परिस्थिति ठीक हो जाएगी, लेकिन अब उनकी शादी में फिर से प्रॉब्लम आ गई है। इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने के आरोप के बाद राजीव सेन ने चारू असोपा को मेंटल कहा था और उन्हें अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की नसीहत भी दी थी।

Exit mobile version