February 27, 2024

Biopic Chakda Xpress: शूटिंग के दौरान लीक हुई Chakda Xpress की फोटो, झूलन गोस्वामी के लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा

Film Chakda Xpress

Biopic Chakda Xpress: बालीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक नए रोल और नए लुक में नजर आने वाली हैं। खबर है कि अनुष्का प्रसिद्ध मिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो झूलन गोस्वामी की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। बता दें कि झूलन गोस्वामी (Cricketer Jhulan Goswami) भारत की प्रसिद्ध महिला क्रिकेटर हैं।

फिल्म चकदा एक्सप्रेस की अभी शूटिंग जारी है। लेकिन इसका टीजर जनवरी में रिलीज किया गया था। बता दें कि शूटिंग के दौरान फिल्म में अनुष्का का लुक लीक हो गया है। अनुष्का की झूलन गोस्वामी वाले लुक में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं जिसमें अनुष्का को पहचान पाना भी मुश्किल लग रहा है। फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग करतीं अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

Shooting of film Chakda Xpress

Biopic Chakda Xpress: अनुष्का के लुक ने कर दिया हैरान

तस्वीरों को देख आप हैरान हो जाएंगे। आप कहेंगे कि क्या यह सच में अनुष्का शर्मा है! तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने एक व्हाइट शर्ट और मैरून स्कर्ट पहनी है। उनके पांव में चप्पलें हैं और वो किसी प्लेग्राउंड में शूटिंग कर रही हैं। उनके इस लुक को देखकर लग रहा है जैसे कि वो स्कूल जाने वाली कोई बच्ची हैं।

इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली जो चीज है, वो है उनका हेयरस्टाइल। अनुष्का ने इसमें शॉर्ट हेयरकट किया हुआ है, जिसकी वजह से उनका लुक बिल्कुल झूलन से मेल खाता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि चकदा एक्सप्रेस फिल्म की शूटिंग वेस्ट बंगाल में चल रही है। चूंकि झूलन गोस्वामी भी पश्चिम बंगाल से संबंध रखती हैं, इसलिए फिल्म को ज्यादा से ज्यादा रियलिस्टिक बनाने के लिए पश्चिम बंगाल में ही शूट किया जा रहा है।

Biopic Chakda Xpress: फिल्म चकदा एक्सप्रेस की कहानी

फिल्म चकदा एक्सप्रेस में झूलन गोस्वामी की जिन्दगी के शुरुआती कठिन दौर को दिखाया गया है। झूलन ने तमाम मुश्किलों के बाद भी जिन्दगी में कभी हार नहीं मानी। शुरुआत से ही खेलकूद की शौकीन झूलन बचपन में फुटबॉल खेला करती थीं। फिर उन्होंने ईडन गार्डन में कुछ लोगों को क्रिकेट खेलते देखा तो उसी को अपना सपना बना लिया। कैसे उन्होंने क्रिकेट अपने इस सपने को पूरा किया, उसी की कहानी है चकदा एक्सप्रेस। झूलन गोस्वामी की यह बायोपिक प्रोषित रॉय के निर्देशन में बन रही है।

Biopic of Jhulan Goswami

Biopic Chakda Xpress: कौन हैं झूलन गोस्वामी?

झूलन गोस्वामी इंडियन विमिन क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज हैं। झूलन 2011 तक टीम की कैप्टन भी रह चुकी हैं। 25 नवंबर 1983 को वेस्ट बंगाल के नदिया डिस्ट्रिक में झूलन का जन्म हुआ था। इनके पिता का नाम निशित गोस्वामी है जो भारतीय एयरलांइस में काम करते हैं। इनकी माता का नाम झरना गोस्वामी है। झूलन मिडल क्लास फैमिली से आती हैं जिसके कारण इनका जिंदगी का शुरुआती दौर काफी मुश्किलों भर रहा था। 15 साल की उम्र से ही झूलन ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था।

 Biopic Chakda Xpress: झूलन गोस्वामी का खेल करियर

झूलन के घर के नजदीक में कोई क्रिकेट क्लब नहीं था और उन्हें खेलने के लिए रोजाना कोलकाता जाना पड़ता था। 2002 में झूलन को इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे खेलने का मौका मिला, जब वो केवल 19 साल की थीं। 2006-07 के दौरान उन्होंने भारतीय महिला टीम को टेस्ट सीरीज में जीत दिलाई जो कि ऑस्ट्रेलिया में खेली गई थी। 2011 तक वो टीम की कैप्टन रहीं।

झूलन गोस्वामी को 2007 में ICC महिला क्रिकेटर ऑफ द इयर नामांकित किया गया। 2008 से 2011 तक वो टीम की कप्तान रहीं। इस बीच 2010 में झलून को अर्जुन अवॉर्ड दिया गया। 2012 में उन्हें पद्मश्री मिला। तब से लेकर ही झूलन भारत की उन बेटियों के रूप में जानी जाती हैं जिन्होंने विश्वभर में देश का नाम रौशन किया है।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *