Hasbollah Magomedov’s in Big Boss:  अब्दु रोजिक का दुश्मन हसबुल्ला से होगा सामना,  कैसा होगा अब्दु का रिएक्शन?

Lyubulla Magomedov's in Big Boss

Hasbollah Magomedov’s in Big Boss: टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) का  सीजन 16 पहले दिन से ही चर्चा में है। सबसे पहले घर के सदस्य अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) ने दर्शकों को ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहें। फिर फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री ने शो के इस सीज को कंट्रोवर्शियल बना दिया तो वहीं घर के बाकी सदस्यों के बीच होने वाले झगड़ों ने दर्शकों का अब तक खूब मनोरंजन किया है और अब खबर है कि बिग बॉस 16 में एक और धमाल होने वाला है।

Hasbollah and Abdu Rozik

Hasbollah Magomedov’s in Big Boss: शो में हसबुल्ला मेगोमोदोव की वाइल्ड कार्ड एंट्री

खबर है कि बिग बॉस 16 में सबके चहेते अब्दू रोजिक के दुश्मन की एंट्री होने वाली है। जिसके बाद घर के सबसे स्वीट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक का नया चेहरा शायद अब फैंस को देखने को मिल सकता है। अब तक अब्दु बिग बॉस हाउस में सबको हंसाते ही दिखे हैं। लेकिन जब उनके दुश्मन हसबुल्ला मेगोमोदोव (Hasbollah Magomedov के घर में आने के बाद अब्दू का असली चेहरा देखने को मिल सकता है।

Hasbollah and Abdu Rozik

Hasbollah Magomedov’s in Big Boss:  कौन हैं हसबुल्ला मेगोमोदोव?

वाइल्ड कार्ड एंट्री (wild card entry) से हसबुल्ला घर में दाखिल होंगे। ऐसे में रोजिक इस पर कैसा रिएक्ट करेंगे और उसके बाद घर का क्या माहौल होगा, यह देखने वाली बात होगी। तो आईए जानते हैं कि आखिर कौन हैं हसबुल्ला मेगोमोदोव?

हसबुल्ला मेगोमोदोव रूस के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 20 साल है। अब्दु की तरह ये भी कद में छोटे हैं और केवल 3 फीट के हैं। लेकिन कहा जाता है कि इनके कारनामें बहुत बड़े हैं। हसबुल्ला टिकटॉक पर बहुत फेमस हैं। MMA Spoof के कारण वो रातों रात फेमस हो गए थे।

Hasbollah Magomedov’s in Big Boss:  अब्दु और हसबुल्ला के बीच कांटे की टक्कर

2021 में हसबुल्ला ने रोजिक को फाइट करने के लिए ललकारा था। हालांकि निजी तौर पर दोनों के बीच ऐसी कोई लड़ाई नहीं देखी गई है, लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच कोल्ड वार की स्थिति बनी रहती है। चूंकि दोनों ही सोशल मीडिया स्टार हैं और फेमस हैं, इसलिए दोनों एक दूसरे को अपना प्रतिद्वंदी मानते हैं।

Hasbollah and Abdu Rozik

Hasbollah Magomedov’s in Big Boss:  सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं हसबुल्ला   

हसबुल्ला एक बार एक महिला को धमकी देने के कारण भी चर्चा में आए थे। उस महिला ने बिना हसबुल्ला की इजाजत उनका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने वीडियो बनाकर उस महिला को धमकी दी। इस पर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बैन कर दिया गया था।

हसबुल्ला भले ही दिखने में छोटे हैं लेकिन इनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं। अब्दु के बिग बॉस में आने के कुछ दिन बाद ही हसबुल्ला भी सुर्खियों में दिखाई देने लगे। अब देखना ये है कि जब वो बिग बॉस हाउस में आएंगे तो अब्दु और उनके बीच कैसा व्यवहार देखने को मिलता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *