February 27, 2024

Bigg Boss Weekend ka war: वीकेंड के वार में करन जौहर ने लगाई गोरी नागौरी की क्लास, बिग बॉस को दी थी धमकी

Bigg Boss Weekend ka war

Bigg Boss Weekend ka war: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो बिग बॉस सीजन 16 अपने शुरुआती दिनों से ही खूब सूर्खियां बटोर रहा है। पहले अब्दु रोजिक ने शो की पॉपुलेरिटी बढ़ाई फिर साजिद खान की कंट्रोवर्सी और अब शो के होस्ट का बदलना।  जानकारी के मुताबिक शो को होस्ट कर रहे सलमान खान को डेंगू होने की वजह से अब शो के कुछ एपिसोड्स के होस्ट की कमान फिल्म मेकर करन जौहर के हाथों में सौंपी गई है।

Bigg Boss Weekend ka war: करन ने लगाई फटकार, गौरी आपको घऱ में रहना है या नहीं’

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ के इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की जगह करण जौहर ने शो को होस्ट किया है। इस प्रोमो वीडियो में करण शो की कंटेस्टेंट गोरी नागोरी को बिग बॉस को धमकाने और अर्चना गौतम के साथ बदतमीजी करने के लिए उनको फटकार रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि गोरी ने कैमरे में देखकर कहा- बिग बॉस मैं चाहती हूं कि आप जवाब दें वरना किसी का हाथ पैर टूट सकता है। इस वीडियो में करण ने गोरी नागौरी की क्लास लगाते हुए कहा- यह असम्मान जनक था, आपकी हद से परे था। गौरी आपको घर में रहना है या बाहर जाना है?

Bigg Boss Weekend ka war: सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज

दरअसल, बीते एपिसोड में देखा गया था कि कैसे अर्चना गौतम के कैप्टन बनते ही सभी घरवाले नियमों का उल्लंघन करने लग जाते हैं। कोई उनके रूम से जाकर चॉकलेट्स चोरी करता है तो कोई फल। कोई इंग्लिश में बात करता है तो कोई अपनी ड्यूटी करने से ही मना कर देता है।

 कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करन जौहर के साथ वीकेंड का वार का टीजर शेयर किया है जिसमें शो के होस्ट करन, गुस्से में गोरी नागोरी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।    

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

https://www.instagram.com/reel/Cj_GAPfjaVj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=edee7f79-2b77-4869-ad8f-62e2ac45ba6a

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *