February 27, 2024

FIFA World Cup 2022: अकेले महिंद्रा थार में केरल से कतर की यात्रा पर निकली भारतीय महिला, देखना है फीफा वर्ल्ड कप

Football Lover Woman Starts Drive To Qatar in Mahindra Thar

Football Lover Woman Starts Drive To Qatar in Mahindra Thar

FIFA World Cup 2022: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रत्येक चार वर्ष में होने वाला फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल के प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा आयोजन माना जाता है । इस बार यह टूर्नामेंट कतर में 20 नवंबर से 18 दिसंबर के बीच होने जा रहा है । आपको बता दें कि इस बार इस टूर्नामेंट में भारतीय फुटबॉल टीम शामिल नहीं है लेकिन देश से फुटबॉल की एक जबरदस्त फैन ने फीफा वर्ल्ड कप देखने और अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिए कतर की यात्रा करने का फैसला कर डाला है । यह यात्रा कोई सामान्य यात्रा नहीं होने वाली है बल्कि Naaji Noushi इसे महिंद्रा थार में सवार होकर केरल से करने वाली हैं | उनकी इस यात्रा को केरल के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर Antony Raju ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है ।

Football Lover Woman Starts Drive To Qatar in Mahindra Thar

Noushi अपनी पसंदीदा टीम को कप उठाते देखने का रखती हैं सपना
आपको बता दें कि कोयंबटूर के जरिए मुंबई पहुंचने के बाद Noushi और उनकी थार एक शिप पर सवार होकर ओमान तक पहुंचेंगे । ओमान से Noushi दोबारा सड़क के जरिए यात्रा करेंगी और संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन, कुवैत और सऊदी अरब होते हुए कतर तक पहुंचेंगी । उनका कहना है कि मेरी योजना 10 दिसंबर को कतर पहुंचने और फाइनल देखने की है । मैं इस ट्रिप को लेकर बहुत उत्साहित हूं । मुझे अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम और Lionel Messi बहुत पसंद हैं । मैं वास्तव में अपनी पसंदीदा टीम को कप उठाते देखना चाहती हूं | इसके लिए हाल ही में Noushi ने ब्लैक कलर की महिंद्रा थार खरीदी थी । इसे अब कतर के झंडे के रंगों से ढका गया है ।

Football Lover Woman Starts Drive To Qatar in Mahindra Thar

Noushi को कर रहीं कई कंपनियां स्पॉन्सर
आपको जानकर हैरानी होगी कि Noushi को कई कंपनियां सपोर्ट कर रही हैं और उनको स्पॉन्सर भी कर रही हैं | जिसके चलते Noushi की SUV पर इन सभी कंपनियों के स्टीकर्स लगाए गए हैं । Noushi ने बताया कि उनके पास पहले से ओमान का ड्राइविंग लाइसेंस है, जिसे उन्होंने इंटरनेशनल लाइसेंस में तब्दील कराया है । Noushi ने बताया कि मैं भारतीय टीम के फीफा वर्ल्ड कप में खेलने का सपना देखती हूं । इस ट्रिप के जरिए मैं फुटबॉल के इस सबसे बड़े टूर्नामेंट के लिए भारत में बने व्हीकल से पहुंचने की कोशिश कर रही हूँ | इससे पहले भी फीफा वर्ल्ड कप जैसे स्पोर्ट्स इवेंट्स के लिए कुछ लोगों ने अपने देश से कार के जरिए टूर्नामेंट के मेजबान देश तक पहुंचने की यात्राएं तय की हैं । हालांकि, यह शायद पहली बार है कि जब देश से कोई महिला फीफा वर्ल्ड कप के लिए अकेले इस तरह की यात्रा करेगी । इस यात्रा को लेकर केरल के फुटबॉल प्रशंसकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *