Bhumi Pednekar Trolled: अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हुईं भूमि पेडनेकर, लोगों ने कहा- उर्फी जावेद का असर

Bhumi Pednekar Trolled

Bhumi Pednekar Trolled: बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेसेस जहां अपनी ब्यूटी और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं तो वहीं अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों का द्वारा ट्रोल (Troll) भी खूब की जाती हैं। पहले अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर जहां एक्ट्रेस उर्फी जावेद ट्रोल होती रहीं और अब एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Actress Bhumi Pednekar) को लोग उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Rekha Bold Scene: फिल्म आस्था का वो इंटीमेट सीन जिसे शूट करते वक्त बेकाबू हो गई थीं रेखा

हाल ही में बॉलीवुड की दिवाली पार्टी (Diwali Party) में भूमि पेडनेकर शामिल होने के लिए पहुंची थी उस दौरान उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया। बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनके लुक या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल होते देखा जाता है और अब भूमि पेडनेकर ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं।

खैर, अभिनेत्री को हाल ही में एक दिवाली पार्टी के दौरान देखा गया था, और इसमें कोई शक नहीं कि वह अपनी सफेद पोशाक में शांत और सुरुचिपूर्ण लग रही थीं, लेकिन कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से की।

Actress Bhumi Pednekar

इसे भी पढ़ें-Sanjeeda Sheikh ने इंटरनेट पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद Hot Picture

Bhumi Pednekar Trolled: लोगों ने कहा- भूमि पर उर्फी प्रभाव

हाल ही में सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में, जब नेटिजन्स ने उन्हें सफेद रंग की पोशाक में घूमते हुए देखा, तो कई लोगों ने कहा कि वह कभी अच्छी नहीं दिखतीं, साथ ही उनकी पसंद पर टिप्पणी की और कहा कि वह ‘अश्लील’ दिखती हैं। इसके अलावा, कुछ ने उर्फी से उनकी तुलना की।

एक प्रशंसक ने लिखा, “उन सभी डिजाइनरों के साथ, जिनके पास उनकी पहुंच है, वह यही चुनती है।” “एक अन्य ने कमेंट किया,”कुछ लोगों ने तो इस हद तक कहा कि उनका पहनावा प्रफुल्लित करने वाला है और उल्लेख किया गया है, “कार्टून नेटवर्क पोशाक।” एक अन्य ने कहा कि वह उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल से प्रेरित है और उसने लिखा, “उर्फी प्रभाव।”

Actress Bhumi Pednekar

इसे भी पढ़ें-Shama Sikander ने हॉट डांस से धड़काया फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी आहें भरने पर हो जाएंगे मजबूर

Bhumi Pednekar Trolled: दमदार अभिनय के लिए मशहूर भूमि पेडनेकर

भूमि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है और उनके कई प्रोजेक्ट अभी तक रिलीज नहीं हुए हैं। भूमि ने अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई है। भूमि आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में दिखी थी। भूमि के पास कई फिल्में कतार में हैं।

एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा जाने वाला है। इसके बाद वह ‘भीड़’, ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’, ‘अफवाह’ और ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भी नजर आएंगी। नेटिजन्स ने भले ही उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें ट्रोल किया हो, लेकिन भूमि ने अपनी शानदार एक्टिंग से कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *