Rekha Bold Scene: फिल्म आस्था का वो इंटीमेट सीन जिसे शूट करते वक्त बेकाबू हो गई थीं रेखा

Rekha Bold Scene

Rekha Bold Scene: बॉलीवुड की दिलकश, हॉट और बोल्ड किरदारों की मल्लिका रेखा (Actress Rekha) अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। फिल्म में छोटे से छोटे सीन को जीवंत करने में उन्हें महारत हासिल है फिर चाहे वो रोमांटिक सीन (Romantic Scenes) ही क्यों ना हो।

आज हम बात कर रहे हैं फिल्म आस्था की जिसमें फिल्माएं गए बोल्ड सीन्स (Bold Scene) आज भी लोगों को बेकाबू कर देते हैं। वैसे तो बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें बोल्डनेस की हर सीमा को तोड़कर इंटीमेट सीन फिल्माए गए है। कई बार ऐसी फिल्मों का जमकर विरोध भी हुआ है।

Rekha Bold Scene: ओम पुरी और नवीन निश्चल के साथ रेखा का बोल्ड सीन

ऐसा कई बार ऐसा होता है कि फिल्म के रोमांटिक सीन्स शूट करते वक्त एक्टर्स अपने होश खो बैठते हैं, वो बहक जाते हैं और हकीकत में वो सबकुछ करने लगते हैं।

फिल्म आस्था (Film Aastha) की शूटिंग के वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बीच कई बोल्ड सीन थे और इनमें से एक की शूटिंग के दौरान दोनों इस कदर बहके कि आज भी इसके चर्चे दबी जुबां में ही सही लेकिन खूब होते हैं।

 Rekha Bold Scene: हकीकत के करीब पहुंचा था सीन

आस्था फिल्म को हिंदी सिनेमा की सबसे बोल्ड फिल्मों में गिना जाता है. इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बीच कई ऐसे सीन्स रहे जिन्होंने स्क्रीन पर आग लगा दी थी। यही वजह है कि आज भी इस फिल्म को सबसे ज्यादा हॉट एंड बोल्ड कन्टेंट वाली फिल्मों में गिना जाता है। लेकिन आस्था के एक सीन में दोनों ही एक्टर्स इतने बहके कि ये फिल्मी सीन हकीकत के काफी करीब पहुंच गया था 

इसे भी पढ़ें-Snageeta Bijlani Photoshoot: एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर पक्षियों ने किया हमला, इंस्ताबुंल में फोटो शूट के दौरान हुआ ये हादसा, आखिर क्या है माजरा?  

Rekha Bold Scene: बेकाबू हो गए थे दोनों एक्टर्स

फिल्म में एक बेहद ही इंटीमेट सीन था जो ओम पुरी और रेखा के बीच फिल्माया गया था इस सीन को करते हुए दोनों इसमें इस कदर डूबे कि बेकाबू हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त इसे शूट करने के दौरान जो लोग मौजूद थे उन्हें पता लग चुका था कि ये अब सीन अब फिल्मी नहीं रहा बल्कि हकीकत के काफी करीब पहुंच चुका है। इस फिल्म में रेखा और नवीन निश्चल के बीच भी काफी ज्यादा बोल्ड सीन फिल्माए गए थे।

इसे भी पढ़ें-Sanjeeda Sheikh ने इंटरनेट पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद Hot Picture

Rekha Bold Scene: जब रेखा की फिल्म में किस को लेकर मचा बवाल

वहीं रेखा के साथ इससे कई सालों पहले भी कुछ ऐसा हुआ था जब वो महज 15 साल की थीं. कहा जाता है कि फिल्म अंजाना की शूटिंग के दौरान उनके को एक्टर को उन्हें किस करना था और ये सोचकर वो काफी डर गईं क्योंकि वो छोटी थीं लिहाजा सीन से पहले वो बेहोश हो गई थीं। हालांकि काफी समझाने के बाद उन्होंने ये सीन किया जिस पर ऐसा बवाल मचा कि 10 सालों के बाद नाम बदलकर इस फिल्म को रिलीज किया गया था.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *