Sanjeeda Sheikh ने इंटरनेट पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद Hot Picture

Sanjeeda Sheikh

Sanjeeda Sheikh: टेलीविजन की दुनिया (TV Industries) की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग के साथ साथ संजीदा शेख सोशल मीडिया (Social media) पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ वो हमेशा अपनी हॉट पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। जिससे उनके दिवानों का बुरा हाल हो जाता है। संजीदा शेख की एक और बोल्ड लुक पिक्चर इंटरनेट वर्ल्ड में आग लगा रही है।

Sanjeeda Shaikh

Sanjeeda Sheikh के बोल्ड लुक ने मचाया बवाल

संजीदा शेख अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज पोस्ट करती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच संजीदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजीदा रेड कलर की ब्रालेट के साथ रेड स्कर्ट पहने नजर आ रही है। इस ड्रेस में संजीदा जिस तरह से कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं कोई भी अपना दिल हार सकता है।

इसे भी पढ़ें- Bhumi Pednekar Trolled: अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हुईं भूमि पेडनेकर, लोगों ने कहा- उर्फी जावेद का असर

Sanjeeda Sheikh के फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आप कयामत लग रही हैं।’ वहीं एक लिखता है, ‘इतनी खूबसूरती कहां से लाए हैं।’ एक दूसरा लिखता है, ‘फेस पर इतना ग्लो कैसे।’ इस तरह के कई सारे रिएक्शन आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- Sherlyn Chopra’s legal battle: साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा का दो तरफा कानूनी वार, एक्ट्रेस ने थाने में की शिकायत

Sanjeeda Sheikh की हाल ही में ये तस्वीर थी चर्चा में 

गौरतलब है कि हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह ऑरेंज कलर की नेटेड डिजाइन की ब्रालेट पहनी हुई नजर आईं थीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की पैंट कैरी की थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा अपना फेस छुपाते हुए पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट का पारा हाई कर चुकी है। वहीं इस पर कमेंट की भी बौछार हुई थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *