February 27, 2024

बॉलीवुड की फिल्मों की डूबती नैया को बचाने के लिए अब DDLJ दोबारा होगी रिलीज

DDLJ will be released again

DDLJ will be released again

बीते कुछ समय से बॉलीवुड फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं। इस वर्ष कई बड़े कलाकारों की फ़िल्में रिलीज हुई लेकिन कोई भी फिल्म कुछ ख़ास नहीं दिखा पाई। इसी चीज को लेकर वर्तमान में बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक काफी परेशान हैं। अतः सिनेमा घरों में दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए अब इन लोगों ने एक नया तरीका निकाला है। दरअसल अब बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्म DDLJ (दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे) को दोबारा सिनेमा घरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

किंग खान के वर्थ डे पर की जायेगी रिलीज

आपको बता दें कि इस फिल्म को किंग खान के 57 वे बर्थ डे पर रिलीज किया जाएगा। 2 नबंबर को किंग खान का बर्थ डे होता है। अतः इसी दिन इस फिल्म को रिलीज करने का मन निर्माताओं ने बनाया है। इन लोगों ने घोषणा की की है कि इस फिल्म को किंग खान के 57 वें बर्थ डे पर रिलीज किया जाएगा। इस बात की घोषणा यशराज फिल्म ने की है। बैनर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का पोस्टर जारी कर इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की है। दी गई जानकारी में यह भी बताया गया है कि यह फिल्म 2 नवंबर को पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

https://www.instagram.com/p/CkYF-XMvTAz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=32d64683-8263-4d5b-9baa-b85847933daa

इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए यशराज फिल्म प्रोडक्शन ने यह भी लिखा है कि “‘पलट … डीडीएलजे बड़े पर्दे पर वापस आ रहा है. 2 नवंबर, 2022 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में राज और सिमरन की पौराणिक यात्रा का अनुभव करें।” DDLJ को लेकर एक वीडियो का प्रोमो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीँ शाहरुख़ खान के फैंस भी इस बात से काफी एक्ससाइटमेंट महसूस कर रहें हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *