OYO Room : OYO रूम को बुक करने से पहले जान लें ये बातें, अन्यथा खुल सकती है आपकी पोथी पंचांग

OYO Room update

OYO Room update

यदि आप भी अपनी महिला पार्टनट के साथ कहीं बाहर जाना चाहते हैं। OYO रूम बुक करके उसके साथ में कुछ समय बिताना चाहते हैं। यदि रूम को बुक करने के लिए आप OYO रूम एप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ज़रा सावधान रहने की आवश्यकता है। आज आपको हम एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जो दिल्ली से सटे नोएडा की है। यहां पर OYO रूम में आये कपल्स की गतिविधियों को कैमरे से शूट कर कपल को ब्लैकमेल किया जाता था। इसके बाद उनसे पैसे उगाये जाते थे। कुछ मिलाकर एक बड़ा आपराधिक कार्य नोएडा के OYO रूम में अब तक चल रहा था। अतः यदि आप OYO रूम बुक करना चाहते हैं तो यहां बताई कुछ बातों का ध्यान अवश्य रखें।

1 . रूम को अच्छे से चेक कर लें

बुक किये हुए रूम में एंटर होते हैं तो वहां रखी प्रत्येक वस्तु जैसे गुलदस्ता, बल्ब आदि को अच्छे से चेक कर लें। हो सकता है कि वहां कोई हिडन कैमरा लगाया गया हो।

2 . स्मार्ट एप का करें इस्तेमाल

गूगल प्ले स्टोर में ऐसे अनेक एप मौजूद हैं। जो आपको हिडन कैमरे की सूचना दे देते हैं। आप रिव्यू को देखकर कोई अच्छी एप अपने फोन में डाउनलोड कर लें तथा उसका इस्तेमाल रूम के अंदर अवश्य करें।

3 . किसी को कॉल अवश्य करें

जब आप अपने बुक किये रूम में जाते हैं तो वहां जाकर किसी भी व्यक्ति को कॉल अवश्य करें। यदि कॉल करने में कोई समस्या आती है तो समझ जाएँ की आपके कमरें में हिडन कैमरा लगा हुआ है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *