महिला को कार से घसीट कर ले गया शेर, यहां देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

tigar video

tigar video

सोशल मीडिया पर वैसे तो न जाने कितने वीडियो शेयर किये जाते हाँ। लेकिन इनमें से वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियो काफी वायरल होते हैं तथा बहुत ज्यादा लोगों द्वारा देखे जाते हैं। वाइल्ड एनिमल से जुड़े बहुत से वीडियो काफी खतरनाक होते हैं। इस प्रकार के वीडियो को देख कर काफी डर महसूस होता है। हालही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शेर एक महिला को गाड़ी से बाहर निकाल कर घसीटता हुआ शिकार को ले जाता है। देखने में यह काफी खतरनाक वीडियो है।

महिला को गाड़ी से उठा ले गया शेर

यहां हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी डरावना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक गाड़ी खड़ी हुई है। इस गाड़ी में खिड़की के किनारे एक महिला अन्य लोगों के साथ बैठी हुई है। उसी समय एक शेर जंगल से निकल कर रिहायशी है। शेर गाडी में बैठी लड़की को देख लेता है। शायद शेर भूखा है इसलिए वह लड़की के ऊपर तुरंत हमला कर देता है। वह लड़की को गाड़ी से नीचे खींच लेता है तथा उसको घसीट कर वहां से ले जाता है। उसी समय कुछ अन्य लोग भी लड़की ओर शेर के पीछे दौड़ते हैं लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

https://www.instagram.com/reel/CkY3pk5PuL7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dae262ae-01c0-42bf-a890-6959f77d8c9c

चीन से आया है यह वीडियो

खतरनाक तथा डरावने वीडियो क चीन का बताया जा रहा है। उस महिला के साथ बाद में क्या कुछ हुआ होगा। इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। लेकिन यह वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को हजारो लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को ‘animals_powers’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *