Tina Datta: बिग बॉस में ग्लैमरस दिखने के लिए टीना दत्ता ने ली हेयर स्टाइलिंग क्लास, ट्राई की 200 डिजाइन ड्रेसेस

Tina Datta

Tina Datta: डंडिया का बिग रिएलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Bigg Boss) पूरी दुनिया में फेमस हो चुका है। हर किसी की निगाहें इस शो पर टिकी रहती हैं। दर्शक, शो के हर एक कंटेस्टेंट की छोटी से छोटी हरकतों पर गौर करते हैं। बिग बॉस हाउस में 24 घंटे कैमरा ऑन मोड पर रहता है। ऐसे में घर का हर सदस्य खुद को टिप टॉप और स्टाइलिश दिखाने की कोशिश में लगा रहता है।

इसे भी पढ़ें-Actor Babloo Prithviraj: 56 साल के एक्टर ने गुपचुप रचाई 23 साल की लड़की संग शादी, कहा- हमने कुछ गलत नहीं किया

वहीं बिग बॉस में खूबसूरत दिखने के लिए टीना दत्ता (Tina Datta) ने कपड़ों से लेकर स्टाइलिंग (Styling) तक पर काफी ध्यान दिया है। वे कई डिजाइनर ड्रेसेस (Designer Dresses) लेकर शो में गई हैं, क्योंकि वो फैंस को अपने बेस्ट और ग्लैमरस लुक्स दिखाना चाहती हैं. टीना ने बताया कि बिग बॉस में लेकर जाने के लिए उन्होंने काफी कपड़े ट्राई किए थे।

Tina Datta: फैशन शो बन चुका है शो बिग बॉस

बिग बॉस अब रियलिटी शो के साथ एक फैशन शो भी बन चुका है। बिग बॉस में सेलेब्स 24 घंटे कैमरा के सामने रहते हैं। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की रियल पर्सनैलिटीज को करीब से जान पाते हैं। फैंस को इंप्रेस करने के लिए सेलेब्स अब सबसे ज्यादा ध्यान अपनी स्टाइलिंग, लुक और कपड़ों पर देने लगे हैं।

बिग बॉस 16 में एंट्री करने से पहले टीना दत्ता की भी सबसे बड़ी समस्या यही थी कि वो शो में खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने के लिए क्या लेकर जाएं और क्या नहीं.

इसे भी पढ़ें-Janhvi Kapoor: Gorgeous Look में Popcorn बेचते नज़र आईं एक्ट्रेस Janhvi Kapoor, फैंस को पसंद आया ये अंदाज़

Tina Datta: बिग बॉस में ग्लैमरस दिखने के लिए टीना ने की मेहनत

टीना ने अपने व्लॉग में दिखाया है कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले उन्होंने किस तरह तैयारी की. टीना ने बताया कि बिग बॉस में सिर्फ 2 बैग्स ले जाने की परमिशन होती है। ऐसे में उनके लिए अपना सामान पैक करना और चीजें फाइनल करना बहुत मुश्किल था. कपड़ों के साथ मैचिंग जूलरी, फुटवियर, नाइटवियर, मेकअप, हेयर एक्सेसरीज सभी चीजों को सिर्फ 2 बैग में फिट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिंग टास्क था।

टीना ने अपने एक व्लॉग में बताया कि बाहर तो उन्हें तैयार करने के लिए पूरी टीम होती है। लेकिन शो में उन्हें खुद से अपने बालों की स्टाइलिंग करनी होगी। ऐसे में टीना ने बिग बॉस 16 में जाने से पहले हेयर स्टाइलिंग की क्लासेस लीं। ड्रेसेस के साथ बालों को अलग लुक में कैसे स्टाइल करना है ये टीना प्रोफेशनली सीखकर बिग बॉस में गई हैं।

इसे भी पढ़ें-Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी का स्टेज तोड़ डांस  देख लोगों के दिलों में लगी आग, उतावले हुए लोग

Tina Datta: टीना को बिग बॉस में जाने से क्यों लग रहा था डर?

टीना दत्ता बिग बॉस के घर में जाने से पहले काफी डर रही थीं. टीना  अपने वीडियो में बता रही हैं कि अपने घर का कंफर्ट जोन, काउच, अपने प्यारे-प्यारे डॉगी को छोड़कर जाना बिल्कुल आसान नहीं है।

सबसे ज्यादा दुख तो टीना को अपने फोन से दूरी बनाने का था। टीना ने बताया कि फोन उनका पहला प्यार है. फोन को छोड़कर बिग बॉस में जाना आसान नहीं है. इसलिए उन्हें शो में जाने से पहले डर लग रहा था।

इसे भी पढ़ें-Muskaan Baby Dance: मुस्कान बेबी ने ‘नशीली’ गाने पर डांस कर आशिकों पर ढाया कहर, दिलों में भड़काई आग

Tina Datta: बिग बॉस में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं टीना

टीना ने अपने एक वीडियो में फैंस को दिखाया कि वो कैसे तैयार होती हैं. टीना ने बताया कि बिग बॉस में लेकर जाने के लिए उन्होंने काफी कपड़े ट्राई किए. पहले ट्रायल में टीना ने 200 ड्रेसेस ट्राई की हैं. सुनकर रह गए ना शॉक्ड, लेकिन सच यही है।

शो में खूबसूरत दिखने के लिए टीना दत्ता ने कपड़ों से लेकर स्टाइलिंग तक पर काफी ध्यान दिया है. वे कई डिजाइनर ड्रेसेस लेकर शो में गई हैं, क्योंकि वो फैंस को अपने बेस्ट और ग्लैमरस लुक्स दिखाना चाहती हैं।

अब आप समझ सकते हैं कि बिग बॉस में जाने से पहले सेलेब्स अपने लुक्स और अच्छा दिखने को लेकर कितनी मेहनत करते हैं. अब टीना दत्ता ने फैंस को इंप्रेस करने के लिए इतनी मेहनत की है तो ये भी बता दीजिए कि आपको उनके लुक्स और स्टाइलिंग कितनी पसंद आ रही है?

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *