Naseeruddin Shah’s daughter: नसीरुद्दीन शाह की बेटी हैं काफी खूबसूरत, लाखों में हैं उनके दिवाने

Naseeruddin Shah's daughter

Naseeruddin Shah’s daughter: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Veteran Actor Naseeruddin Shah) आर्ट फिल्मों में शानदार काम करने के लिए जाने जाते हैं। करीब दो दशकों में उन्होंने कई सुपरहिट और अवार्ड विनिंग फिल्मों में काम किया है। नसीरुद्दीन अपनी फिल्मों के अलावा पर्सलन लाइफ (personal life) और अपने बयानों के लिए भी काफी मशहूर हैं।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की फिल्मों की डूबती नैया को बचाने के लिए अब DDLJ दोबारा होगी रिलीज

वहीं बात करें नसीरुद्दीन शाह के बेटी की तो, उनकी बेटी हिबा शाह (Heeba Shah) भी उनकी तरह बॉलीवुड में ही एक्टिव हैं। वहीं खूबसूरती के मामले में हिबा शाह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हिरोइनों को पीछे छोड़ देती हैं। हिबा शाह की खूबसूरती के दिवानें लाखों में हैं।

Naseeruddin Shah and Heeba Shah

Naseeruddin Shah’s daughter: नसीरुद्दीन की बेटी को देख भूल जाएंगे कैटरीना कैफ को

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्किड्स हैं जिन्होंने अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाया और नसीरुद्दीन शाह की बेटी हिबा शाह उन्ही कलाकारों में से एक है। नसरुद्दीन शाह ने जब फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत भी नहीं की थी तब उनकी बेटी हिबा का जन्म हुआ था और अपने पिता की ही तरह हिबा की भी दिलचस्पी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ही रही और इसी वजह से वह एक मंझी हुई कलाकार के रूप में पहचानी जाती है।

Naseeruddin Shah’s daughter: बड़े कलाकारों में होती है हिबा शाह की गिनती

भले ही फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अभी तक मुख्य रोल में काम ना मिला हो लेकिन अभी तक दर्जनों फिल्मों में काम कर चुकी इस अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। आइए बताते हैं नसरुद्दीन शाह की बेटी हिबा ने अब तक कौन सी बड़ी फिल्मों में काम किया है जिसकी वजह से उन्हें बड़े कलाकारों की गिनती में रखा जाता है।

Heeba Shah

Naseeruddin Shah’s daughter: अदाकारी में देती है बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा (Naseeruddin Shah’s daughter) को भले ही अभी तक किसी बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला हो लेकिन इसके बाद भी हिबा ने जिन फिल्मों में काम किया है उसमें उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया है। खुद उनके पिता नसीरुद्दीन शाह भी यह मानते हैं कि उनके अंदर एक्टिंग का सारा गुण मौजूद है जो उन्हें एक बड़ी अभिनेत्री बनाता है।

ये भी पढ़ें- Tina Datta: बिग बॉस में ग्लैमरस दिखने के लिए टीना दत्ता ने ली हेयर स्टाइलिंग क्लास, ट्राई की 200 डिजाइन ड्रेसेस

हिबा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म मैंगो सोफल से की थी यह फिल्म ज्यादा कामयाब तो नहीं हुई थी लेकिन उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था हाल ही में 2017 में रिलीज हुई फिल्म पूर्णा में भी हिबा ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था। फिल्मों के अलावा हिबा छोटे पर्दे पर भी कई शानदार धारावाहिकों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *