विराट कोहली के होटल रूम से लीक हो गया वीडियो, अनुष्का बेहद गुस्से में बोली- प्राइवेसी कहां है

virat kohli viral video news

virat kohli viral video news

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आप जानते ही होंगे। इन्होने कई फिल्मों में काम किया है। वर्तमान में ये क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं। हालही में विराट कोहली के होटल के रूम का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस पर अनुष्का शर्मा काफी गुस्से में हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने पति विराट के होटल के कमरे के एक वीडियो के लीक हो जाने से काफी गुस्से में हैं। वर्तमान में विराट टी20 सीरीज के सिलसिले में आस्ट्रेलिया में हैं। वहां विराट के होटल रूम का एक वीडियो लीक हो गया है। जिसमें उनका बैड तथा उस पर बिखरा सामान दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद में विराट सहित कई अन्य लोग अपनी भड़ास इस वीडियो पर निकाल चुके हैं। अब अनुष्का ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अनुष्का ने निकाली भड़ास

सामने आने के बाद में अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि “पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी। बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है।जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आपके साथ भी ऐसा हो सकता है। थोड़ा आत्म संयम रखें तो सभी को मदद मिल सकती है। जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?”

नाराजगी जाता चुके हैं विराट

वीडियो में आप विराट को उनके कमरे में प्रवेश करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही बैड पर उनका बिखरा हुआ सामान भी आप देख सकते हैं। विराट इस वीडियो पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं साथ ही कई अन्य लोगो ने भी इस वीडियो को लेकर काफी नाराजगी जताई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को निजता पर हमला भी बताया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *