व्यापार तथा नौकरी में मिलेगा जबरदस्त धन लाभ, बस कर लें यह छोटा सा काम

Feng shui for life problems

Feng shui for life problems

चीनी वास्तु शास्त्र को फेंगशुई कहा जाता है। यह नकारात्मकता को दूर करने तथा समस्याओं से मुक्ति दिलाने में बेहद कारगर होता है। इसके प्रत्येक काफी आसानी से आपको बाजार में मिल जाते हैं। इनको आप अपने घर में सजा सकते हैं। यदि आपके जीवन में समस्याएं बढ़ गई हैं तथा लगातार की जा रही कोशिशों से भी आपको सफलता नहीं मिल पा रही है तो आप फेंगशुई के इन सरल उपायों को कर अपने जीवन को सफलता की बुलंदी पर पहुंचा सकते हैं।

1 . लाफिंग बुद्धा

यदि आप अपने घर या ऑफिस में लाफिंग बुद्धा की प्रतिमा को रखते हैं तो आपके जीवन में सुख समृद्धि का आवागमन होता है। आप अपने बिजनेस स्थल पर दोनों हाथ ऊपर उठाये हुए लाफिंग बुद्धा की प्रतिमा को रखेंगे तो इससे आपका व्यापार तरक्की करेगा।

2 . विंड चाइम

यदि आप ऐसा महसूस करते हैं कि आपके घर में नकारात्मकता बढ़ गई है तो आप विंड चाइम को ऐसी जगह पर लगाएं। जहां पर हवा का झोखा आता जाता रहता हो। विंड चाइम से टकराती हवा मधुर संगीत पैदा करती है। जो आपके घर की नकारात्मकता को दूर करता है।

3 . ऊंट का शोपीस

यदि आप अपने घर में ऊंट का शोपीस रखते हैं तो आपको अपने जीवन में मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता है। फेंगशुई के अनुसार अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए आपको अपने कार्य स्थल पर ऊंट का शोपीस अवश्य रखना चाहिए।

4 . क्रिस्टल पिरामिड

क्रिस्टल पिरामिड को यदि आप अपने घर अथवा ऑफिस में रखते हैं तो यह उस स्थान की नकारात्मक ऊर्जा को ख़त्म कर देता है। यदि धन के मार्ग में किसी प्रकार की समस्या आती है अथवा घर के लोग अक्सर बीमार रहते हैं तो इसको रखने से इन समस्याओं से मुक्ति मिल जाती है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *