मात्र 24296 रुपए में घर ले जाएं 3 महिने पुरानी वेल मेंटेंड splender, कमाल के हैं फीचर्स

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus

splender: नई दिल्ली। देश के टू-व्हीलर मार्केट में धूम मचाने वाली ऐसी बाइक जिसका बाजा़र में डंका बजता है। वो बाइक जो सबसे ज्यादा बिकती है, जिसका रिसेल वेल्यू भी दूसरी बाइकों के मुकाबले सबसे ज्यादा है वो बाइक है Hero Splendor Plus जिसका नाम ही काफी है बाइक्स की लिस्ट में टॉप पर है। इसके पीछे की वजह है इस बाइक का दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज और बेहद कम मेंटीनेंस कॉस्ट। अगर आप भी ऐसी बाइक लेने का मन बना रहे हैं तो पर आपका बजट अलाउ नहीं कर रहा है तो हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ऑप्शन के बारे में जिसे पढ़ कर आपकी समस्या का हल निकल आएगा। आप इसेक लिए सेकंड हैण्ड बाइक की ओर जा सकते हैं जो किफायती होने के साथ फायदेमंद भी होगा।

Hero Splendor Plus

विदित हो हीरो कंपनी की बाइक्स में Hero Splendor Plus और डीलक्स मॉडल ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, दर असल इसके पीछे की वजह है इन बाइक्स का म़बूत होना और महंगाई के दौर में इनका बेहतरीन माइलेज होना। इसके अलावा इन दोनों बाइक्स की रीसेल वैल्यू भी काफी अच्छी है। ऐसे में यदि आप सेकंड हैण्ड Hero Splendor Plus को चुनते हैं तो इन बाइक्आस क साथ ये खासियत है कि यदि आप इनको 2 साल चलाकर बेचते हैं तो भी आप फायदे में रहेंगे।

इसे भी पढ़ें- आज तक की सबसे दमदार Triumph Street Triple 765 हुई पेश, फीचर्स जानकर रह जाओगे दंग

इसे भी पढ़ें- आगया एयर पॉल्यूशन से बचाने वाला ये देसी Helmet, फीचर्स हैं बेहद कमाल और मिलेगा इतने में

इसे भी पढ़ें- अब पहले से ज्यादा हुआ एडवांस्ड Ola S1 E-Scooter, जानें MoveOS 3 के अलावा और क्या है ख़ास

चलिए आज आपको Hero Splendor Plus की कुछ ऐसी डील्स के बारे में बताते हैं जिसे सुन कर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। आपके लिए Hero Splendor Plus मात्र 25 हजार में पड़ने वाली है, हाल ही में यह बाइक www.bikewale.com में लिस्ट हुई है। आपकी जानकारी के लिए बतादे की यह बाइक सेकंड ओनर बाइक है और 70 हजार किलोमीटर चल चुकी है। यह बाइक फरीदाबाद RTO में रजिस्टर की गई है।

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि जब भी आप सेकंड हैण्ड बाइक ऑनलाइन खरीदते हैं तो सबसे पहले बाइक की पूरी जांच जरूर करलें। यदि आप टेस्ट ड्राइव लेते हैं तो ये औरभी अच्छा बात होग। ऐसी बाइक तभी ख़रीदें जब आप सुनिश्चित कर लें कि बाइक काफी अच्छे कंडीशन की है।खास बात ध्यान देने वाली यह है कि पैसे तभी ट्रान्सफर करें जब आप पूरी तरह से तसल्ली कर ले, कई बार ऐसा करने पर लोगो को ठगा भी गया है, ऑनलाइन बाइक खरीदनें बेचने के लिए सबसे अच्छी साईट www.bikes24.com या bikewale.com या फिर droom.in हैया फिर www.bikes24.com हैं इन पर आपको मनी बैक की गारंटी भी होगी इसकेअलावा आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *