मात्र 9000 रुपये दें और Hero Splendor Plus लाएं घर, शानदार कंडीशन देख खरीदने वालों की लगी होड़

Hero Splendor Plus1

Hero Splendor Plus1

टू-व्हीलर के बाजा़र में Hero Splendor Plus की ज़बरदस्त डिमांड है, एक तो इस बाइक की माइलेज शानदार है जिससे खरीदने वालों के जेब पर ज्यादा असर नहीं पड़ता है, इसके अलावा इस बाइक का रख-रखाव भी काफी किफायती है। Hero Splendor Plus में डिस्क ब्रेक भी इसकी खासियत को और बढ़ा देता है। इसी लिए Hero Splendor Plus की डिमांड और दूसरी बाइकों के मुकाबले काफी ज्यादा है। डिमांड है तो कीमत भी ज़बरदस्त होगी, जिसकी वजह से इसे खरीदने वालों का बजट अलाऊ नहीं करता है लेकिन आप के लिए खुशखबरी है, अब आप अपने बजट में ही इस मनपसंद बाइक को खरीद सकते हैं। आगे जानते हैं कैसे

Hero Splendor Plus1
Hero Splendor Plus

हमारे देश की सड़कों के हिसाब से जो कंपनी वाहन बनाती है वही वाहन सफलता के परचम लहराते हैं। इस मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) का कोई जवाब नहीं है। इस बाइक का माइलेज और आकर्षित करने वाला शानदार लुक बाइक लवर्स को अपना दीवाना बना देती है। लेकिन इस बाइक की ऑन रोड कीमत 85,098 से ज्यादा है। जो लोगों के जेब पर भारी पड़ता है लेकिन आज हम आपको ऐसी तरकीब बताएंगे जिससे ये शानदार बाइक आपके पास होगी।

इसे भी देखें- मात्र 24296 रुपए में घर ले जाएं 3 महिने पुरानी वेल मेंटेंड splender, कमाल के हैं फीचर्स

इसे भी देखें- आज तक की सबसे दमदार Triumph Street Triple 765 हुई पेश, फीचर्स जानकर रह जाओगे दंग

इसे भी देखें- कॉमर्शियल प्लेन की स्पीड से उड़ने वाली बाइक, स्पीड सुनकर दंग रह जाएंगे

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि आप मात्र 9000 रुपये दे कर Hero Splendor Plus अपने घर ले जा सकते हैं। दरअसल इस बाइक को खरीदने के लिए कई कंपनियां बेहतरीन ऑफर दे रही हैं। इनमें फाइनेंस सुविधा भी मिल रही है।खासबात ये हैं कि फाइनेंन्स कराने में आपको EMI की रकम काफी कम देनी पड़ेगी।

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

यदि आप Hero Splendor Plus का बेस वैरियंट पसंद करते हैं तो इसके लिए फाइनेंस कंपनी आपको करीब 76,098 रुपये तक का लोन देने को तैयार है। लोन की रकम पर आपको मात्र 9.7 फीसदी के दर से ब्याज देना होगा। इजिसके मुताबिक हर महीने आपकी 2,445 रुपये की ईएमआई बनेगी। ऐसे में आप आसानी से चंद किश्तों में अपनी मनपसंद बाइक खरीद सकते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *