Sridevi: जब श्रीदेवी के साथ एक शख्स विदेश में कर दी छेड़खानी, बेटियों को अकेला छोड़ इटली पंहुच गए बोनी कपूर

Boney Kapoor and Sridevi's romance

Boney Kapoor and Sridevi's romance

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही Sridevi श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नही है लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों दिमाग में छाई रहेंगी। फिल्मों में श्रीदेवी की खास अदाइगी को देख हर कोई उनपर मोहित हो जाता था। जिसके चलते उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

श्रीदेवी के फैंस जितने उनके दिवाने थे उनसे कही ज्यादा बोनी कपूर उनके प्यार में पागल थे और इस प्यार का जीता जागता उदाहरण उस समय देखने कोमिला कि जब एक शख्स ने श्रीदेवी के साथ छेड़खानी कर दी तो वो तुंरत बच्चों को अकेला छोड़ विदेश जा पहुंचे। इस बात का खुलासा हाल ही में उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक इंटरवयू के दौरान किया है

जान्हवी ने एक वाकए को सुनाते हुए बताया कि किस तरह से बोनी ने श्रीदेवी से बात करने के लिए भारत से इटली तक की उड़ान भरी थी।

बोनी कपूर और श्रीदेवी का रोमांस

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने साल 1996 में शादी की थी।  शादी के बाद उनकी दो बेटियां हुईं – जान्हवी का जन्म 1997 में हुआ और ख़ुशी कपूर का 2000 में। जान्हवी आज के समय की एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और ख़ुशी 2023 में एक्टिंग की शुरुआत करेंगी।

वोग इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने अपने माता-पिता के रोमांस के बारे में बात की। जिसमें उन्होंने बताया, ‘मां इस घर (उनके चेन्नई घर) के लिए फर्नीचर की खरीदारी करने के लिए इटली गई थीं और वहां एक इटैलियन लड़के ने उनके साथ छेड़खानी की थी। उनके साथ उनकी फ्रेंड भी थीं और उस घटना से हैरान रह गईं और बोली, ‘इसकी मुझसे बात करने की हिम्मत कैसे हुई?’ उसके बाद उनके दोस्त ने पापा से कॉल करके कहा, जो उनकी बात सुनकर बहुत परेशान हो गए। उन्होंने खुशी और मुझे मुंबई में अकेला छोड़ा और निकल गए इटली।  

बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत

श्रीदेवी 80 और 90 के दशक में हिंदी फिल्म एक्ट्रेसेस में टॉप पर थीं और बोनी कपूर सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हैं। दोनों ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया। श्रीदेवी की 2018 में दुबई में उनके होटल के कमरे के बाथ टब में गलती से डूबने से मौत हो गई थी। यहां पर वो बोनी के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए बोनी और खुशी के साथ आई थीं। उस समय एक्ट्रेस 54 साल की थीं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *