बेल्जियम की दुल्हन भारत का दूल्हा नज़रें मिलीं और प्यार हो गया, राजू गाइड ने हिंदू रीति रिवाज़ से की शादी

kemli-raju shadi

kemli-raju shadi

bride-of-belgium: टूरिस्ट गाइड अनंत राजू बेल्नेजियम से आए परिवार को हम्पी घुमाया, इस दौरान 27 वर्षीय बेल्जियम (Belgium) की केमिली सेप्यार हो गया, दोनों का लंबे समय तक ऑनलाइन प्यार चला और बीते शुक्रवार को दोनों ने विरूपक्षा मन्दिर में हिन्दू रीति रिवाजों से शादी की।

केमिली और और अनंत राजू की शादी
केमिली और और अनंत राजू की शादी

30 वर्षीय अनंत राजू और 27 वर्षीय केमिली कोविड माहामारी के शुरू होने से ठीक पहले हम्पी में मिले थे। उस समय केमिली (Camille) का परिवार बेल्जियम से हम्पी घूमने आया था। अनंत राजू बतौर गाइड सिर्फ उनके परिवार को शहर घुमाने गए थए इस बीच गाइड राजू ने कैमिली के परिवारको यहां का परा इतिहास बताया और इस परिवार के रुकने का इंतज़ाम भी एक अच्छे होटल में अपने खर्उचे से किया।

केमिली और राजू हुए एक
केमिली और राजू हुए एक

भारत घूम कर केमिली अपने परिवार सहित बेल्जियम लौट गई। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर जुड़ गए। एक दूसरे से चैट करने लगे और अपना दोनों का सुख-दुख एक दूसरे को सुनाने लगे। धारे-धीरे ये सिलसिला प्यार में बदल गया। दोनों ने अपने परिवार जनों से शादी की इच्छा जताई पहले तो थोड़ी रुकावट आई लेकिन बाद में दोनों परवार राजी हो गए।

इसे भी देखें- अकेले महिंद्रा थार में केरल से कतर की यात्रा पर निकली भारतीय महिला, देखना है फीफा वर्ल्ड कप

इसे भी देखें- भारत में ‘मां का दूध’ बेचने पर लगी रोक, सरकार ने जारी किए निर्देश, लगाया बैन

इसे भी देखें- गंगा नदी में बुजुर्ग महिला ने 40 किलोमीटर बहकर दी मौत को मात, जाने पूरी खबर

कोविड काल में लगे प्रतिबंधों के चलते काफी समय तक विदेश आना-जाना बंद था लेकिन जैसे ही रेस्ट्रिक्शन्स शुरू हुआ केमिली अपने परिलारके साथ भारत आई और हिंदू रीति रिवीज के अनुसार दोनों ने शादी कर ली, केमिली और राजू की बारात जब निकली तो देखने वालों की लाइन लग गई। लोगों ने इस शादी पर काफी खुशी जताई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *