Cricketer Prithvi Shaw: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर हुआ बड़ा बबाल, फीमेल फैन ने किया हमला, FIR हुई दर्ज

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Cricketer Prithvi Shaw) इन दिनों अपने खेल से नही बल्कि हाल ही में हुए एक बबाल से चर्चा में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर ने अपने फैंस को सेल्फी लेने से इनकार कर दिया, जिससे पास खड़े कुछ फैंस ऐसे भड़क गए कि क्रिकेटर की कार (Cricketer Prithvi Shaw Car Attack) पर हमला बोल दिया।

यह घटना बुधवार शाम करीब 4 बजे की है। जब क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ कार में बैठे थे, तभी कुछ फैंस वहां आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। पृथ्वी ने उन्हें ऐसा करने से साफ मना कर दिया, जिससे फैंस ने नराजगी जताते हुए कार पर बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया। फैंस ने क्रिकेटर की कार की विंडशील्ड तोड़ दी और 50 हजार रुपये की डिमांड भी की।

इसे भी देखें- T20 क्रिकेट के सबसे बड़े रिकॉर्ड पर किया कब्जा, Rohit Sharma ने बना डाला महारिकॉर्ड

इसे भी देखें- विराट कोहली के शतक के दौरान मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई, खूबसूरती देखकर हैरान रह जाएंगे

ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इनमें से 2 नामजद और 6 अज्ञात हैं. शिकायत में जिन लोगों का नाम है उन दो की पहचान शोभित ठाकुर और सना ऊर्फ सपना गिल के रूप में हुई है। दोनों ने आरोपों को खारिज किया है और पृथ्वी शॉ पर पहले हमला करने का आरोप लगाया है।

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, घटना सहारा स्टार होटल के पास हुई थी. पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गए थे। उसी दौरान क्रिकेटर का एक फैन और एक फीमेल फैन उनकी टेबल के पास जा पहुंचे। फीमेल फैन क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने लगी। कुछ फोटो और वीडियो लेने के बाद भी जब उन्होंने ऐसा करना बंद नहीं किया, तो क्रिकेटर ने रेस्टोरेंट के मालिक को फोन करके फैंस को हटाने के लिए कहा. रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैंस को वहां से हटा दिया. लेकिन इससे गुस्साए दोनों फैंस रेस्टोरेंट के बाहर क्रिकेटर का इंतजार करते रहे।
बेसबॉल की बैट से हुआ हमला
आरोपियों ने बेसबॉल की बैट से क्रिकेटर की कार को घेर लिया। फिर एक सिग्नल पर कार को रोककर विंडशिल्ड तोड़ दी। फैंस ने पृथ्वी के दोस्त से 50 हजार रुपये की मांग भी की. कार का शीशा टूटने पर बात बढ़ गई. फैंस और क्रिकेटर के बीच बहस हुई. बाद में ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी को दूसरी कार में घर भेजा.

इन धाराओं में केस दर्ज, कोई गिरफ्तारी नहीं
ओशिवारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. सना ऊर्फ सपना गिल और शोभित ठाकुर समेत कुल 8 आरोपी बनाए गए हैं. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *