मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लगा दी क्लास, लेम्बोर्गिनी का काट दिया चालान

Karthik Aryan's challan was cut

Karthik Aryan's challan was cut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों के लेकर चाफी सुर्खियां बटोर रहे है। हाल ही में उनकी फिल्म शहजादा इस शुक्रवार यानी 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलिज होने के बाद ही कार्तिक को भारी जुर्माने का सामना करना पड़ा। दरअसल मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को इस शहजादा की लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार का चालान काट दिया है। इस बात की जानकारी खुद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी कार की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

ट्रैफिक पुलिस ने भी फिल्मी अंदाजके साथ इस बात का खुलासा किया है कि अभिनेता की कार नो-पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिसके चलते उनकी कार का चालान हुआ है। पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पुलिस ने लिखा, प्रॉब्लम ? प्रॉब्लम यह थी कि कार रॉन्ग साइड पार्क की गई थी! शहजादा’ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकते हैं, यह सोचकर ‘भूल’ न करें.’ सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख यूजर्स भी कमेंट्स करना नही चूक रहे है।  

बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी फिल्म शहजादा के को लेकर सुर्खियों में है। जो रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन 2.92 रहा है जबकि दूसरे दिन इस बॉक्स ऑफिस के आंकड़े में बढ़ोतरी हुई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *