परिवार संग घर से बाहर निकले Sanjay Dutt की पैपराजी के साथ हुई झड़प, गुस्से में संजू बाबा ने कही ये बात

Sanjay Dutt's clash with paparazzi

Sanjay Dutt's clash with paparazzi

Sanjay Dutt: नई दिल्ली: बॉलीवुड के खास अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले संजय दत्त इन दिनों ब़लीवुड की दुनिया से काफी दूर रह रहे है। इन दिनों वो अपना समय परिवार के साथ रहकर बिता रहे है।फिल्मों में खास अभिनय के चलते उनके चाहने वाले लाखों फैंस है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो जाते है लेकिन कभी कभी स्टार्स को फैंस के बीच रहना पसंद नही आता है क्योकि वो कुछ पल अपने परिवार के साथ बिताना पंसद करते है। कई बार फैंस से दूर रहने के लिए उन्हें गुस्सा जाहिर भी करना पड़ जाता है। जैसा की संजय दत्त के साथ हुआ। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे खलनायक में से एक हैं जो मीडिया के सामने बेबाकी से बोल जाते हैं. लेकिन इस बार वह पैपराजी पर गुस्सा हो गए हैं. दरअसल संजय दत्त अपने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त के साथ रविवार को घर से बाहर जा रहे थे तभी पैपराजी ने उन्हें  घेर लिया, तो संजय दत्त गुस्सा हो गए।

यह भी पढ़ें- मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लगा दी क्लास, लेम्बोर्गिनी का काट दिया चालान

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त और उनकी फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में संजय दत्त ब्लैक और येलो कलर की प्रिंटेड शर्ट और कारगो पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने येले ग्रीन चैक वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। जबकि संजय और मान्यता दत्त के बेटा-बेटी व्हाईट टी-शर्ट ब्लू और रेड पेंट में नजर आ रहे हैं. पैपराजी का कैमरा देखकर संजय दत्त थोड़ा से नाराज हो जाते हैं. 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अभिनेता पैपराजी से कहते हैं, ‘कभी तो अकेला छोड़ दिया करो.’ सोशल मीडिया पर संजू बाबा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 11 फरवरी को संजय दत्त ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई थी शादी की सालगिरह के मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना बेहद खास वीडियो शेयर किया था. जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *