Selfie Controversy: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की बढ़ सकती है मुश्किलें, जेल से निकल कर सपना गिल ने लगाए संगीन आरोप, कहा- ‘मारपीट के दौरान वो मेरे प्राइवेट पार्ट..’

gill AND prithvi.

gill AND prithvi.

Selfie Controversy: नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का सेल्फी वाला मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि, एक और मुसीबत उनके सर पर मंडराने लगी है। सेल्फी मामले में की पर्सन रहीं एक्ट्रेस सपना गिल बेल पर जेल से बाहर निकल चुकी हैं। जेल से रिहा होते ही गुस्से से आग बबूला हुई एक्ट्रेस ने क्रिकेटर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर कई संगीन आरोप लगाते हुए सख्त कानूनी एक्शन लिया है।

क्रिकेटर और सपना गिल का सेल्फी विवाद
क्रिकेटर और सपना गिल का सेल्फी विवाद

अभिनेत्री ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए क्रिकेटर पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया ‘इंफ्लुएंसर’ सपना ने कथित छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। अब लगता है कि खिलाड़ी की मुश्किलें बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार, बेल पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के खिलाफ मुंबई के एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर पहले झगड़ा करने के लिए उकसाना, और मारपीट करने सहित कई आरोप लगाए गए हैं।

इसे भी देखें- क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर हुआ बड़ा बबाल, फीमेल फैन ने किया हमला, FIR हुई दर्ज

इसे भी देखें- विराट कोहली के शतक के दौरान मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई, खूबसूरती देखकर हैरान रह जाएंगे

इसे भी देखें- मैच के दौरान आसिफ अली ने गेंदबाज को मारने कीे लिए उठा लिया बल्ला, हो सकती है सजा

सपना गिल ने धारा 154, 326 ए, 326 बी, 354, 354 बी, 370, 370 ए, 376 डीबी, 376 ई, 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही एक्ट्रेस ने पृथ्वी और उनके दोस्तों के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर भी सफाई दी है। प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए मुंबई पुलिस को शिकायत दी है। बता दे कि पिछले सप्ताह एक होटल में सेल्फी लेने को लेकर यह विवाद सामने आया था, जिसके बाद शॉ पर किए हमले के सिलसिले में गिल और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। सोमवार को अदालत ने गिल को जमानत दे दी।

सपना गिल एक्ट्रेस
सपना गिल एक्ट्रेस

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, सपना गिल का कहना है, ‘हमने किसी को ना तो पीटा था, ना ही हमने पैसे मांगा था … या सेल्फी की डिमांड की। हम लोग अपनों के बीच एंजॉय कर रहे थे, इसलिए मेरे दोस्त ने एक वीडियो बनाने की कोशिश की … वे मेरे दोस्त की पिटाई कर रहे थे।’

एएनआई के मुताबिक, सपना के वकील काशिफ अली खान द्वारा सोमवार को दायर अर्जी में कहा गया है कि शॉ ने एक सार्वजनिक स्थान पर एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की और ‘घातक हथियार’ से हमला किया. अभिनेत्री ने दावा किया है कि जब वे अपने दोस्त को बचाने गई थीं, तब क्रिकेटर ने उनके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *