पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप

Hareem Shah MMS

Hareem Shah MMS

Pakistani Tiktok star MMS: मशहूर पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) का इन दिनों एक निजी वीडियो वायरल हो रहा है। हरीम शाह बेहद खूबसीरत हैं और काफी मशहूर भी हैं। टिकटॉक स्टार हरीम जब भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं वह वीडियो वायरल हो जाता है। पर इस बार वे अपनी मर्जी से सुर्खियों में नहीं हैं। बीते दिनों उनका एक बेहद निजी MMS वीडियो (Hareem Shah MMS) वीडियो कहीं से लीक हो गया है। जो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है।

Hareem Shah MMS

हरीम शाह का MMS वीडियो हुआ लीक

हरीम शाह पाकिस्तान की बहद मशहूर टिकटॉक स्टार हैं। जैसे ही उनका  एमएमएस लीक हुआ पूरे पाकिस्तान में खलबली मच गई। हरीम शाह ने भी इस बात को माना है कि उनका एक बेहद निजी वीडियो लीक किया गया है। हरीम शाह ने इस बात की पुष्टी मोरक्को के एक निजी टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कही। हरीम शाह ने खुद माना है कि कि – “सोशल मीडिया पर घूमने वाले उनके वीडियो पर्सनल हैं। जिसने उनके करीबी दोस्त सैंडल खट्टक और आयशा नाज ने उन्हें फोन से चुरा कर सोशल मीडिया पर लीक किया है।“

हरीम शाह ने बताया कि, कुछ साल पहले उन्हीं ने अपने ही मोबाइल से इस वीडियो को बनाया था। और खट्टक और नाज जो उनके ही मित्र हैं उन्हीने मोबाइल से वीडियो को चुरा कर वायरल कर दिया है।

इसे भी देखें- परिवार संग घर से बाहर निकले Sanjay Dutt की पैपराजी के साथ हुई झड़प, गुस्से में संजू बाबा ने कही ये बात

इसे भी देखें- मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कार्तिक आर्यन की लगा दी क्लास, लेम्बोर्गिनी का काट दिया चालान

इसे भी देखें- Nora Fatehi ने अपनी प्रेग्नेन्सी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई, वायरल हुआ वीडियो

हरीम शाह कौन हैं

हरीम शाह के बारे में आपको बतादें, वे पाकिस्तान की एक बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और केवल इंस्टाग्राम पर ही हरीम शाह  (Hareem Shah) के 2 लाख 96 हजाज़र फॉलोअर्स हैं। और टिकटॉक पर लाख 1 लाख 86 हजार लोग उनके फॉलोअर हैं। ऐस में पाकिस्तान की इस बड़ी सोशल मीडिया स्टार का MMS वीडियो लीक होना चर्चा का  विषय बन गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *