February 27, 2024

Amitabh Bachchan injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, शरीर में आई चोट, हॉस्पिटल में किया भर्ती

Amitabh Bachchan injured

Amitabh Bachchan injured

Amitabh Bachchan injured: नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इन हिनं अपनी आने वाली फिल्मों से नही बल्कि एक बड़ी खबर के चलते सुर्खियो में है। बिग के लिए आई इस बड़ी खबर ने एक बार फिर से सभी को हिला कर रख दिया है। खबर यह है कि बिग बी शूटिंग के सेट पर एक बार फिर से घायल हो गए हैं। जिसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट के जरिए दी है जिसमें उन्होंने बताया है कि हैदराबाद में चल रही आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट ‘ की शूटिंग के दौरान उन्हें भारी चोट आई है।

बताया जा रहा है कि जब अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे तभी शूंटिग के दौरान वो चोटिल हो गए हैं। फिलहाल इस समय अमिताभ बच्चन ठीक है और अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Fashion Show Viral Video: रैंप वॉक करते गिरने लगे मॉडल्स के कपड़े, हैरान हुए दर्शक…

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप

इसे भी पढ़ें- परिवार संग घर से बाहर निकले Sanjay Dutt की पैपराजी के साथ हुई झड़प, गुस्से में संजू बाबा ने कही ये बात

ये बात तो हर कोई जानता है कि अमिताभ बच्चन ही वो पहले ऐसे एक्टर है जो अपने काम के साथ साथ सोशल मीडया पर काफी एक्टीव रहते है और समय समय पर ब्लाग के जरिए अपनी चीजों से अवगत कराते रहते है। हाल ही में बिग बिग ने अपने ब्लॉग में इस घटना की जानकारी देते हुए लिखा है कि- “हैदराबाद में प्रोजेक्ट के, के लिए शूटिंग में एक एक्शन शॉट के दौरान मैं घायल हो गया हूं। जिससे रिब कार्टिलेज टूट गई है और दाहिने रिब की मांसपेशियां फटकर बाहर आ गईं, जिसके चलते शूटिंग को कुछ दिन के लिए रद्द कर दी गई है।“

शूंटिग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन को आनन फानन में हैदराबाद के नजदीकी AIG हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां जांच के दौरान उनके शरीर पर लगी चोट का खुलासा हुआ है। अब बिग बी ठीक है। उन्हें घर रहकर आराम करने की सलाह दी गई है।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनं बिग भी प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।जिसमें दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगीय़ यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी तक रिलीज हो सकती है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *