Fashion Show Viral Video: रैंप वॉक करते गिरने लगे मॉडल्स के कपड़े, हैरान हुए दर्शक…

Milan Fashion Week

Milan Fashion Week

Fashion Show Viral Video: बीते दिनों मिलान फैशन वीक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस फैशन शो में रैंप वॉक करते मॉडल्स के कभी कपड़े तो कभी कोई और अरनामेंट टूट कर गिरते दिखे, इतना ही नहीं मॉडल्स की ड्रेस भी धीरे-धीरे गिरने लगी। इस नज़ारे को देख लोगों के होश उड़ गए।

VIDEO: रैंप वॉक करते मॉडल्स की गिरने लगी ड्रेस

Fashion Show Viral Video: मिलान फैशन वीक पर दुनियाभर की नज़रें रहती हैं। इस फैशन शो के दौरान मॉडल्स की एक से बढ़ कर एक ड्रेस देखने को मिलती है। यहां के मॉडल्स के जलवे पूरी दुनिया देखती है। लेकिन इस बार का फैशन वीक चर्चा में बना है। रैंम्प पर कैट वॉक करते समय कई मॉडल्स को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है।

ये मॉडल पूरे कॉन्फीडेंस के साथ इसका सामना करती रहीं, उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। आप देख सकते हैं कि कुछ मॉडल्स के सैडिल की एड़ी टूट-टूट कर बिखरती दिखी, वे लड़खड़ाईं भी पर चलना बंद नहीं किया, हैरानी तो तब हुई जब कुछ मॉडल्स के कपड़े उतर-उतर कर मंच पर ही गिरने लगे। इसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी लेकिन वे रुकने की बजाय चलती नज़र आईं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रहा है।

Milan Fashion Week
Milan Fashion Week

आपको बतादें (fashion show) का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो मिलान फैशन वीक (Milan Fashion Week) का है। और जो शो चल रहा था वो स्वीडिश डिजाइनर बीट कार्लसन (Swedish designer Beate Karlsson) के बनाए ड्रेस को पहन कर मॉडल्स फैशन शो में रैंप वॉक कर रही थीं। उसी समय मॉडल्स के सैंडिल की हील और कपड़े एक-एक कर स्टेज पर ही गिरने लगे। जब मॉडल्स की ड्रेस एक-एक कर सरकने लगी तब पूरे हॉल में सन्नाटा पसर गया। टूटने फूटने का सिलसिला यहीं नहीं रुका, हद तो तब हो गई जब इस वीडियो के अंत में बोर्ड जैसी कोई चीज एकाएक गिरती नज़र आई, तो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

Milan Fashion Week
Milan Fashion Week

वायरल वीडियो के शुरू में ऐसा लगा कि सभी मॉडल्स के साथ कुछ ना कुछ गड़बड़ हो रहा है। पर वीडियो के खत्म होते होते काफी कुछ समझ में आने लगा कि ये सब शो का ही हिस्सा है कोई मिसहैपनिग नहीं हुई है। आपको बतादें कई बार फैशन-शो को हिट करने के लिए कई डिजाइनर ऐसी ड्रेस डिज़ाइन करते हैं जो या तो मॉडल के शरीर से सरक जाए या कुछ ऐसा हो जिससे वह हाईलाइट हो जाएं या सुर्खियां बटोर सकें। लेकिन इस बार का मिलान फैशन वीक किसी खास कॉनसेप्ट के साथ डिजाइन किया गया है। पर इस बार का फैशन शो लोगों को हैरान करने वाला रहा है, इस फैशन शो की बात ही निराली रही है, इसे देख कर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स हैरान रह गए हैं।

इसे भी देखें – पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप

इसे भी देखें – Nora Fatehi ने अपनी प्रेग्नेन्सी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई, वायरल हुआ वीडियो

इसे भी देखें – सोशल मीडिया में छाई रहने वाली Urfi Javed के ड्रेसिंग सेंस पर आपकी क्या राय है ?

इस बार के मिलान फैशन वीक पर शामिल हुए मॉडल्स के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई बल्कि वे खुद अपनी मर्जी से रनवे पर लड़खड़ाते देखे गए। मिलान फैशन वीक के दौरान दिखए इस अनोखे नज़ारे को देख दर्शक भी हैरान-परेशान दिखे। मिलान फैशन वीक की ये गजब झलकियां इंस्टाग्राम पर जम कर वायरल हो रही हैं, ये वीडियो avavav नाम के अकाउंट से शेयर हुआ है, जो खूब देखा जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *