Ertiga  के लिए मुसीबत बनी Kia Carens की शानदार लुक वाली कार, मिलेगें दमदार फीचर्स..

kia carens

kia carens

नई दिल्ली। मार्केट में इन दिनों एसयूवी कारों में  महिन्द्रा, टाटा के अलावा मारूती सुजुकी का नाम सबसे ज्यादा आता है। जिसमें कि सबसे ज्यादा सेल के लिए सुजुकी कपंनी का बोलबाला ज्यादा देखने को मिलता है। यदि आप भी 7 सीटर MPV कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Ertiga से भी खास लुक वाली कार को  Kia कपंनी मार्केट में उतार रही है। जिसके फीचर्स आपको एक से बढ़कर एक देखने को मिलेगें।  

Kia Carens Engine

Kia Carens Engine के इंजन के बारे में बात करें, तो इस कार में आपको मौजूदा कार से ज्यादा मजबूत इंजन मिलने वाला है जो 3 engine आप्शन के साथ देखने को मिलेगें।जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल engine  जो 115 bhp की पावर और साथ ही 144 Nm की टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वही दूसरा इंजन 1.5L Turbocharged Petrol Engine का है जो  160 bhp की पावर और 260 Nm का टार्क जनरेट करता है। वहीं तीसरा engine 1.5L Diesel Engine का है जो 115 bhp पावर और 250 Nm Torque दिखाई देंगे।

Kia Carens ke Features

Kia Carens MPV के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको  10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेगें।इसके अलावा राइडर की सुरक्षा के लिए इसमें  6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे बहुत से Safety Features भी दिखाई देंगे।

Kia Carens की कीमत

Kia Carens की कीमत के बारे में बात करें तो इस 7 सीटर MPV कार की एक्स शोरूम कीमत 10.45 लाख से चालू की जाएगी। ये कार की Top वेरिएंट की रेंज भारत में एक्स शोरूम ₹19.45 लाख रुपए के करीब है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *