KTM की धज्जियां निकालने आ रही है Suzuki GSX-8S, दमदार लुक और फीचर्स से दे रही मात..

suzuki gsx-8s price

suzuki gsx-8s price

नई दिल्ली: देश के बाइक बाजार में यदि दमदार बाइक का नाम लें तो सबसे पहले ज़ुबान पर पहला नाम आता ही KTM बाइक का। दरअसल KTM बाइक एक दमदार बाइक है। इसके इंजन से लेकर इसका शानदार लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है। लेकिन अब भारत के बाजार में KTM की बोलती बंद करने के लिए एक नई बाइक आई है। इस बाइक को देखने के बाद आपका दिल बजी इस सुपर बाइक पर फिदा हो जायेगा।

अब वो दिन दूर नहीं जब KTM बाइक सुजुकी की नई बाइक को देख कर थर थर कांपेगी। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा KTM की बाजार से छुट्टी करने के लिए सुजुकी ने एक दमदार बाइक को बाजार में उतारने की तैयारी की है। इस बाइक का नाम है Suzuki GSX-8S, आखिर इस बाइक में क्या है खास जो KTM की हेकड़ी निकलने के लिए आ रही है।

Suzuki GSX-8S में होंगे दमदार फीचर्स:
बताते चलें कि सुजुकी कंपनी ने इस दमदार बाइक में ऐसे शानदार फीचर्स दिए हैं जिन्हें बाइक लवर्स दिल से पसंद करते हैं। कम्पनी ने Suzuki GSX-8S में कई ऐसे धांसू फीचर्स दिए हैं, जिनको देख कर लोग अपना आपा खो बैठें। यदि इन फीचर्स की बात करें तो कम्पनी ने इस बाइक में शार्प लुक एंगुलर शेयरिंग एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट दिया है।

सुजुकी की आने वाली इस बाइक में कम्पनी ने रीडिंग मोड्स फुल एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं, जो इस बाइक को और भी दमदार और यूनिक बनाते हैं।

Suzuki GSX-8S का पावरफुल इंजन:
सुजुकी कंपनी ने इस बाइक को बेजोड़ और दमदार बनाने के लिए इसमें 776cc का 2 सिलेंडर का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है, इसका इंजन 83.01 बीएचपी की अधिकतम पावर और 78 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

Suzuki GSX-8S की अनुमानित कीमत

हालांकि सुजुकी की यह आने वाली बाइक अभी बाजार में नहीं आई है, लेकिन जानकारों का अनुमान है कि Suzuki GSX-8S की भारतीय बाजार में11 लाख रुपए के आसपास एक्सशोरुम कीमत हो सकती है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *