मात्र ₹70,000 से भी कम कीमत के साथ लॉन्च हुई धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगें कई एडवांस फीचर्स

komaki flora electric scooter

komaki flora electric scooter

नई दिल्ली। कोमाकी फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों हर किसी का पसंदीदा स्कूटर बन चुका है।  जो मात्र ₹70,000 से भी कम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्कूटर में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगें. यदि आप भी इस स्कूटर को थऱीदना चाहते है तो जान लें इसकी बैटरी, बूट स्पेस, और अन्य विशेषताओं के बारे में विस्तार से

कोमाकी फ्लोरा का बैटरी पैक:

इस स्कूटर में LIPO4 बैटरी पैक दिया गया है जो 80 से 100 किमी की रेंज ऑफर करता है। इसे ईवी के साथ मिलने वाले चार्जर का यूज करके चार्ज किया जा सकता है और 0-100 प्रतिशत तक चार्ज होने पर यह 4 घंटे और 55 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।

कोमाकी फ्लोरा का बूट स्पेस:

इस स्कूटर के साथ एक सपाट फ्लोर आता है जिसमें आप अपनी जरूरत की चीजों को अराम से रख सकते हैं। इसमें डुअल फुटरेस्ट भी मिलता है जो पीछे बैठे व्यक्ति को सहारा देता है।

कोमाकी फ्लोरा के फीचर्स:

इस स्कूटर के फीचर्स में साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो FM, और एक कीफोब (KeyFob) और इमरजेंसी के लिए एक SOS बटन शामिल है। इसके साथ LED हेडलैंप और LED डेटाइम रनिंग लैंप भी हैं।

इस तरह, कोमाकी फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर एक मजबूत और वैश्विक बाजार में पसंदीदा विकल्प है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बढ़िया फीचर्स और अच्छी रेंज के साथ प्रदान करता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *