Iphone की बैंड बजाने आ रहा है OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेंगे कई कमाल के फीचर्स

oneplus ace 3v features

oneplus ace 3v features

नई दिल्ली। आज के समय में कई लोगों को आईफोन से ज्यादा वनप्लस के स्मार्टफोन पसंद आते हैं, इसलिए मार्केट में इनकी काफी ज्यादा डिमांड भी रहती है। वनप्लस के स्मार्टफोन में कंपनी जबरदस्त कैमरा, दमदार बैटरी और कई तरह के अन्य फीचर्स देती है। जिससे इसके फोन काफी बेहतर होते हैं।

इसलिए ही वनप्लस के स्मार्टफोन आज आईफोन को मार्केट में कड़ी टक्कर देते हैं। यदि आप भी वनप्लस के फैन हैं, तो कंपनी की तरफ से आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

बता दें कि कंपनी बहुत जल्द वनप्लस ऐस 3वी (OnePlus Ace 3V) को मार्केट में जल्द ही पेश करने वाली है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि इस स्मार्टफोन को वह अगले हफ्ते पेश करने वाले हैं।

OnePlus Ace 3V के फीचर्स

OnePlus Ace 3V के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC चिपसेट दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16GB तक रैम दिया जा रही है और यह फोन Android 14-आधारित OS के साथ आने वाला है। इसका पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर फोन के दाहिने किनारे पर दिए जा रहे हैं।

वनप्लस ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि इस फोन के प्री-रिजर्वेशन अब चीन में खुल गए हैं और जो लोग इसको खरीदना चाहते हैं वो CNY 1 (लगभग 12 रुपये) में मॉडल को प्री-बुक करा सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने वनप्लस ऐस 3वी को प्री-रिजर्व करने वालों के लिए मुफ्त उपहार लिस्ट कर दिया है।

आपको बता दें कि OnePlus Ace 3V इसके अलावा ये फोन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इसमें दिया गया डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी ने इसमें 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की दमदार बैटरी दी है जिसका बैकअप काफी अच्छा होगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *