भारत में लांच होते ही तहलका मचा रही Fujiyama की दमदार Electric Scooter, Ola की स्कूटरों को देगी टक्कर

Fujiyama EV Electric Scooter

Fujiyama EV Electric Scooter

नई दिल्ली। आज के समय में हमारे देश में बढ़ती महंगाई के कारण इलेक्ट्रिक व्हीलर की डिमांज काफी तेजी से बढ़ गई है। इसलिए ही वाहन निर्माता कई कंपनियों ने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है।
इस लिस्ट में फुजियामा इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम भी शामिल हो गया है। कुछ समय पहले ही कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था और अब वह नई फुजियामा एवी क्लासिक स्कूटर (Fujiyama EV Classic) स्कूटर को लांच कर रही है।
आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने बहुत सारे अच्छे फीचर्स और ऑफर दिये हैं। इसके अलावा इसकी टॉप स्पीड भी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से काफी ज्यादा है। तो चलिए अब आपको इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारें में बताते हैं।
मॉडर्न राइडर्स की इलेक्ट्रिक स्कूटर
मॉडर्न राइडर्स के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छी साबित होने वाली है। यदि आप ओला और एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर से अलावा किसी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको खरीद सकते हैं।
Fujiyama Classic की कीमत
कंपनी ने अपनी इस फुजियामा क्लासिक की एक्स शोरूम कीमत 80,000 रूपये तय की है, जिसको आप अभी 2000 रूपये में बुक करा सकते हैं। कंपनी अपनी ऑफिशल साइट और 55 डीलरशिप के जरिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सेल के लिए लिस्ट किया है। देश भर में इसके 115 सर्विस पॉइंट्स हैं इसलिए किसी को भी इसकी सर्विसिंग कराने में दिक्कत नहीं आएगी।
Fujiyama EV Electric Scooter की रेंज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट की मोटर दी है, जिससे यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड देती है। इसके अलावा आपको 120 किलोमीटर तक की रेंज भी देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने में सिर्फ 4 घंटे का समय लगता है और इसके बाद आप इसको बिना किसी परेशानी के आराम से चला सकते हैं।

Fujiyama EV Electric Scooter के फीचर्स

इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको ट्विन बैरल एलइडी लाइट्स, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर और 12 इंच के ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *