होली का धमाका!, Hero की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही बपंर छूट, आज ही उठा लें फायदा

vida v1 electric scooter price

vida v1 electric scooter price

नई दिल्ली। आज के समय में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं इस वजह से लोग अब इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का रुख कर दिया है। इसलिए अब वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटरों को बनाने में लगी हुई हैं। वैसे तो मार्केट में कई कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं, लेकिन एक ऐसी पुरानी कंपनी है जिस पर लोग सालों से भरोसा करते आ रहे हैं। कुछ ही समय पहले ही कंपनी ने दमदार प्रीमियम वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था।

यदि आप एक अच्छे फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की प्लान कर रहे हैं तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Vida V1 है।
कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई सारे प्रीमियम फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ बाजार में उतारा है। इस Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 1,26,200 लाख रुपये है।

Vida V1 Electric scooter केी रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज करने पर Vida V1 को 165 किलोमीटर की रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें आपको चार राइडिंग मोड ईको, राइड, स्पोर्ट्स और कम्फर्ट मिलते हैं। इस ई-स्कूटर में आपको दो रिमूवेबल बैटरी पैक के साथ ऑफर की जा रही है।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

आपको बता दें कि फास्ट चार्जर के उपयोग से स्कूटर की बैटरी 60 मिनट से भी कम समय में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज हो सकती है। इस Vida V1 स्मार्टफोन में पोर्टेबल चार्जर दिया जा रहा है, जिसको बूटस्पेस में रखा जा सकता है। इस चार्जर से स्कूटर को पूरी तरह चार्ज करने में कम से कम 6 घंटे का समय लगता है। तो वहीं स्कूटर में सीट के लिए कई तरह के कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7-इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले, 4जी और वाईफाई कनेक्टिविटी, हैंडल लॉक, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स, इलेक्ट्रॉनिक सीट और री-जनरेशन मोड जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। तो वहीं इसके सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें एंटी-थेफ्ट अलार्म, ट्रैक माय बाइक, प्रोक्सिमिटी सेंसर, जियोफेंसिंग, रिमोट इमोबलाइजेशन, व्हीकल डायग्नोस्टिक और एसओएस बटन शामिल हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *