Hero पेश करने जा रहा स्पोर्ट लुक वाला स्कूटर, कम दाम में मिल रहे धासूं फीचर्स

Hero Xtec Sports

Hero Xtec Sports

नई दिल्ली। Hero MotoCorp एक विश्वसनीय और प्रसिद्ध ब्रांड है, जिसकी गाड़ियों को भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता हैं। इन गाड़ियों की उच्च गुणवत्ता, प्रदर्शन और वाणिज्यिक मूल्यवर्धिता ने उनको उपयुक्त विकल्प बनाया है।

Hero MotoCorp का उत्पादन अनुभवी डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी के साथ लैस होता है, जो कि उपयोगकर्ताओं को एक अलग ही अनुभव देता है। उनके विविध उत्पादों ने वहां की बाजार में एक विशेष स्थान बनाया है। Hero MotoCorp की गाड़ियां अपने सेगमेंट में एक अग्रणी नाम दिया हैं, जिसके परिणाम में उनकी लाभकारी बिक्री की मांग बढ़ रही है।

अब हाल में Hero MotoCorp कंपनी ने प्लेजर प्लस लाइनअप का विस्तार करते हुए नए Xtec स्पोर्ट्स वेरिएंट को मार्केट में पेश कर दिया है। इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत करीब 79,738 है। इसको टॉप-रेंज Xtec Connected और स्टैंडर्ड Xtec ट्रिम्स के बीच में ही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Xtec Sports को अलग लुक के साथ में एक नए पेंट स्कीम और यूनिक ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है। ये गाड़ी उन राइडर्स के लिए बहुत खास है, जिनको स्पोर्ट स्टाइल वाला स्कूटर चलाना पसंद होता है।

इस Xtec Sports वेरिएंट को अलग लुक देने के लिए इसमें एब्राक्स ऑरेंज ब्लू कलर स्कीम दिए गए हैं। इसका ब्लू प्राइमरी कलर है और ब्लू को ऑरेंज शेड्स को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं, जिससे ये देखने में काफी अच्छी लगती है। इसके साथ में यहां पर साइड पैनल, फ्रंट एप्रन और फ्रंट फेंडर भी काफी अच्छा दिया गया है।

Hero Xtec Sports की खूबियां

नए लुक के साथ में Xtec Sports टेक्निकल तौर पर Xtec वेरिएंट्स के जैसे ही है, जिसमें आपको 110.9cc का इंजन भी दिया जा रहा है जो कि 8bhp की पावर और 8.7Nm का टॉक जनरेट कर सकता है। ये स्कूटर वजन में काफी हल्का है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.8 लीटर की है।
इसके अलावा आपको 10-इंच के व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, एक मोनोशॉक और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों एंड पर ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *