नई Hyundai Creta N Line कार हुई लॉन्च, दिए गए हैं कई जबरदस्त फीचर्स

hyundai creta n line

hyundai creta n line

नई दिल्ली। हुंडई कंपनी की कारों की भारत में हमेशा ही डिमांड बनी रहती है और अब काफी लंबे समय के बाद हुंडई ने अपनी पॉपुलर एसयूवी के एन लाइन वेरिएंट को मार्केट में उतार दिया है। आपको बता दें कि इस कार को मार्केट में 16.82 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है। इस कार Hyundai Creta N Line को मार्केट में दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा।
कंपनी ने इससे पहले आई20 एन लाइन और वेन्यू एन लाइन सीरीज को मार्केट में उतार दिया था। यह कार कंपनी की तीसरी एन लाइन है। इस लेख में हम आपको हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) कार के बारे में विस्तार में बताने जा रहे है।

Hyundai Creta N Line कार का इंजन

कंपनी की इस शानदार कार में आकर्षक लुक वाली क्रॉसओवर दिया गया है। जिसमें आपको 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया गया है। इस एसयूवी कार में लगा हुआ इंजन 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड डीसीटी का विकल्प दिया जाने वाला है।

Hyundai Creta N Line के आधुनिक व एडवांस फीचर्स

Hyundai कंपनी ने अपनी इस एसयूवी कार में कई तरह के आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जिसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडीएएस और सेफ्टी के लिए एयरबैग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस कार के इंटीरियर को एकदम नए लुक देने के लिए डिज़ाइन किया है। आपको इस कार के इंटीरियर में स्पोर्टी एक्सेंट ऑल-ब्लैक इंटीरियर के अलावा रेड हाइलाइट्स भी दिए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *