Ather ने दी ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, इलेक्ट्रिक स्कूटर “Rizta” की 999 रुपए में शुरू की बुकिंग

ather rizta

ather rizta

आजकल भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग तेजी से बढ़ रहा है। यह एक साफ, सस्ता और पर्यावरण के लिए अनुकूल विकल्प है। इसकी लोकप्रियता में विभिन्न कारण हैं, जैसे कि इसकी कीमत, इंजन की ध्वनि की कमी, और ईंधन की बचत।
इलेक्ट्रिक स्कूटर शहरी यातायात के लिए अच्छा विकल्प हैं, जो प्रदूषण को कम करने में मदद करते हैं। इसके साथ ही, इलेक्ट्रिक स्कूटर निरंतर बढ़ती ईंधन की कीमतों से मुक्ति प्रदान करते हैं। इसलिए, भारतीय लोग इसे अपनी यात्राओं के लिए एक पसंदीदा विकल्प के रूप में देख रहे हैं।
यदि आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेने का प्लान कर रहे है तो आपको थोड़ा रूक जाना चाहिए। बता दें कि Ather कंपनी 6 अप्रैल को “Ather Community Day” के दिन कुछ बहुत बड़ा तोहफा देने वाली है।
आपको बता दें कि Ather का नया Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी डिमांड में है। जिसकी काफी समय पहले से डिमांड चल रही थी और इसको कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने भी प्रमोट किया था। अब आप इस अपकमिंग फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 999 रुपए में बुक करा सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस स्कूटर के बारे में बताते हैं।

ather rizta electric scooter की कीमत

Ather कंपनी के Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिर्फ 999 रुपए के टोकन अमाउंट में बुक करा सकते हैं। आपको बता दें कि यह बुकिंग अमाउंट पूरी तरह से रिफंडेबल है, यानी कि आप बुकिंग को कैंसल करते हैं तो पैसे आपके खाते में आ जाएंगे। लेकिन आप इसकी बुकिंग Ather की आधिकारिक वेबसाइट पर ही कर सकते हैं।

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए फीचर्स

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आम सीट्स के मुकाबले ज्यादा बड़ी फैमिली सीट दी जाने वाली है। अभी ब्रांड ने इस स्कूटर में आने वाले ज्यादा फीचर्स का खूब खुलासा किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्पीकर सिस्टम नहीं दिया जाएगा।
इसके स्थान पर कंपनी ने “Halo Smart Helemet” दिया है। इसके बारे में उम्मीद लगाई जा रही हैं कि इसके हेलमेट में ही आपको “Bluetooth Connectivity” दी जाएगी और राइडर कालिंग फीचर भी दिया जा रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *